Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur News: टप्पेबाजों की गिरफ्तारी के लिए लगी तीन टीमें, अभी तक आरोप‍ियों तक नहीं पहुंच सकी पुल‍िस

कानपुर में एक ज्वैलर्स की दुकान से दिनदहाड़े सात लाख रुपये के जेवर और नकदी चोरी हो गई। पुलिस ने 300 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है लेकिन अभी तक आरोपितों का पता नहीं चल सका है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों को पकड़ने के लिए 300 से अधिक सीसी कैमरों की फुटेज खंगाली जा चुकी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

By akash shakya Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 18 Sep 2024 09:45 AM (IST)
Hero Image
टप्‍पेबाजों की तलाश में जुटी हैं पुल‍िस की तीन टीमें।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, कानपुर। सीसामऊ स्थित गांधी नगर निवासी अमरजीत कौर से पता पूछने के बहाने करीब सात लाख रुपये की टप्पेबाजी करने वाले आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगी हैं। बावजूद पुलिस आरोपितों तक नहीं पहुंच सकी है।

बीते 13 सितंबर को अमरजीत कौर के पास दो युवक पता पूछने के बहाने से पहुंचे। दोनों युवक उन्हें रद्दी से भरा थैला पकड़ा कर सात लाख के जेवरात लेकर फरार हो गए थे। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों को पकड़ने के लिए 300 से अधिक सीसी कैमरों की फुटेज खंगाली जा चुकी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

45 से ज्यादा खंगाले गए कैमरे,नहीं दिखे चोर

नौबस्ता-हमीपुर रोड पर मछरिया तिराहे के पास आभूषण की दुकान से लाखों के जेवर-नकदी चोरी होने के मामले में पुलिस को घटना के 40 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं मिल सका। पुलिस का दावा है कि सड़क के एक किमी दायरे तक 45 से ज्यादा कैमरे खंगाले गए। अब पूर्व में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरी करने वाले किशोर चोरों का डाटा जुटा रहे हैं।

सागरपुरी निवासी दीपक गुप्ता की रामकरन ज्वैलर्स के नाम पर दुकान है। रविवार देर रात चोर दुकान के पीछे प्लाट फांदकर अंदर पहुंचे। 20 हजार की नगदी समेत ढाई लाख के जेवर और कैमरों का डीवीआर तक चोर ले गए थे। हनुमंत विहार थाना प्रभारी ने बताया कि चोरों को पकड़ने के लिए टीम लगी हुई है।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज में शिक्षक को हनीट्रैप में फंसाकर ले गई कार, फिर ब्लैकमेल कर मांगे 5 लाख; युवती समेत तीन गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर