Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur Accident: कानपुर-सागर हाईवे पर डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हेड कांस्टेबल समेत दो की मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में कानपुर-सागर हाईवे पर कुष्मांडा देवी मंदिर के पास रविवार सुबह डंपर ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई है। मरने वाले में एक हेड कांस्टेबल है। कानपुर-सागर हाईवे पर हुए इस हादसे में दोनों मृतक श्योढारी गांव के रहने वाले हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Sun, 15 Oct 2023 11:20 AM (IST)
Hero Image
कानपुर-सागर हाईवे पर डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हेड कांस्टेबल समेत दो की मौत

संवाद सहयोगी, घाटमपुर। कानपुर -सागर हाईवे पर रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। कूष्मांडा देवी मंदिर के पास ट्रेलर ने बाइक सवार हेड कांस्टेबल और पीछे बैठे उनके बटाईदार को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रेलर चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने ट्रेलर को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हाईवे पर रविवार सुबह हमीरपुर की ओर से डस्ट लादकर एक ट्रेलर कानपुर की ओर जा रहा था। कूष्मांडा देवी मंदिर के सामने एक ई रिक्शा सवारियां उतार रहा था। इसी दौरान एक साइकिल सवार ई रिक्शा से टकराकर गिर गया। तेज रफ्तार ट्रेलर साइकिल सवार को बचाने के चलते रोड की दूसरी ओर आ गया।

इसी दौरान कानपुर की ओर से आ रहे बाइक सवार हेड कांस्टेबल 55 साल के संतोष कुमार और 45 साल के सिद्धन ट्रेलर से टकरा गए। हादसे में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दोनों ही श्योढ़ारी गांव के रहने वाले थे।

इसे भी पढ़ें: माफिया मुख्तार अंसारी और बेटे के खिलाफ ईडी की कार्रवाई, गाजीपुर और मऊ में 73 लाख की संपत्ति कुर्क

हेड कांस्टेबल संतोष कुमार फर्रुखाबाद में तैनात थे। फिलहाल पत्नी शकुंतला, बेटे अभय के साथ घाटमपुर में मिलन गेस्टहाउस के पास रहते थे। शनिवार रात वह छुट्टी पर कानपुर आए। कानपुर के खाड़ेपुर में उनका बड़ा बेटा आयुष कंपीटीशन की तैयारी करता है। रात भर उसके यहां रुकने के बाद संतोष सुबह घाटमपुर लौट रहे थे। साथ में गांव का ही उनका बटाईदार सिद्धन था। हादसे में दोनों की मौत हो गई।

सिद्धन की चार बेटियों में तीन की शादी हो चुकी है। हादसे के बाद से पत्नी यशोदा, बेटे रविंद्र और बेटियों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं, हादसे के बाद ट्रेलर चालक भाग निकला। पुलिस ने ट्रेलर को कब्जे में लिया है। इंस्पेक्टर विक्रम सिंह के मुताबिक शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर