Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur Accident: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने बाइक में मारी भीषण टक्कर, दो युवक गंभीर घायल

Kanpur Road Accident Update News तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने अपाचे बाइक में इतनी जोरदार टक्कर मारी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार की नंबर प्लेट मौके पर ही गिर गई वहीं बाेनट का कुछ हिस्सा भी टूटकर घटनास्थल पर गिर पड़ा। बाइक सवार युवकों की हालत गंभीर है पुलिस गाड़ी की तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Thu, 29 Aug 2024 07:25 AM (IST)
Hero Image
Kanpur Accident: सड़क हादसे का फाइल फोटो इस्तेमाल किया गया है।

जागरण संवादददाता, कानपुर। Kanpur Accident: काकादेव के शास्त्री नगर में बुधवार देर रात एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने अपाचे बाइक में टक्कर मारकर फरार हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए एलएलआर अस्पताल भेजा।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बुधवार रात को डबल पुलिया से विजय नगर की ओर एक तेज रफ्तार सफेद रंग की स्कॉर्पियो आ रही थी। इस दौरान शास्त्री नगर दाल मंडी के पास कार ने आगे चल रही अपाचे बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार की नंबर प्लेट और बोनट का कुछ हिस्सा टूट गया।

हादसे के बाद भाग निकले स्कॉर्पियो सवार

हादसे के बाद कार चालक मौके से भाग निकला। वहीं हादसे में बाइक सवार मेट्रो का गार्ड रवि यादव और मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को हैलट अस्पताल भेजा।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: यूपी में आज कानपुर-आगरा सहित कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, तापमान में आई गिरावट

ये भी पढ़ेंः पति को फंसाने के लिए पत्नी ने खुद पर कराया एसिड अटैक, महिला का ये था प्लान; सच्चाई जान पुलिस हैरान

नंबर प्लेट मौके पर टूटकर गिरी

थाना प्रभारी मनोज सिंह भदौरिया ने बताया कि स्कॉर्पियों की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल हुए है। फिलहाल घायलों को उपचार के लिए हैलट अस्पताल भेजा गया है। घटनास्थल पर मिली कार की नंबर प्लेट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर