Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur Breaking News: कार शोरूम के वर्कशॉप में लगी भीषण आग, काबू पाने के लिए एक घंटे तक करनी पड़ी मशक्कत

Kanpur Breaking News - फजलगंज थाना क्षेत्र के कालपी रोड पर किया कंपनी का कार शोरूम है। मंगलवार शाम शोरूम के वर्कशॉप में शॉर्ट सर्किट से अचानक लग गई। इस पर कर्मचारी शोर मचाते हुए बाहर भागे। सूचना पर फजलगंज फायर स्टेशन से पहुंची तीन गाड़ियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

By atul mishraEdited By: Shivam YadavUpdated: Tue, 24 Oct 2023 05:53 PM (IST)
Hero Image
कार शोरूम के वर्कशॉप में शॉर्ट सर्किट लगी आग।

जागरण संवाददाता, कानपुर। फजलगंज थाना क्षेत्र के कालपी रोड पर किया कंपनी का कार शोरूम है। मंगलवार शाम शोरूम के वर्कशॉप में शॉर्ट सर्किट से अचानक लग गई। इस पर कर्मचारी शोर मचाते हुए बाहर भागे। 

सूचना पर फजलगंज फायर स्टेशन से पहुंची तीन गाड़ियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने की सूचना पर डीसीपी सेंट्रल प्रमोद कुमार, एसीपी संजय सिंह और फजलगंज थाने की फोर्स भी मौके पर पहुंची। 

फजलगंज अग्निशमन अधिकारी परमानंद पांडेय ने बताया कि कालपी रोड पर संगम सिनेमा के पास किया कंपनी का कार शोरूम है। मंगलवार शाम करीब साढ़े तीन बजे शोरूम के वर्कशॉप में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। 

फायर एक्सटिंग्विशर से नहीं बुझी आग

वर्कशॉप में मोबिल ऑयल रखा होने के चलते आग भड़क उठी। कर्मचारियों ने फायर एक्सटिंग्विशर से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हुए। इस पर फजलगंज फायर स्टेशन को सूचना दी गई। 

इसके बाद फजलगंज फायर स्टेशन से मुख्य अग्निशमन अधिकारी दीपक शर्मा तीन गाड़ियों और जवानों के साथ मौके पर पहुंचे। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। हालांकि, गनीमत रही कि आग शोरूम तक नहीं पहुंची वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

यह भी पढ़ें: Dussehra 2023: जिस शहर को लक्ष्मण ने बसाया, वहां लगता है रावण दरबार; ‘लंकेश’ की याद में हुई दशानन पूजा

यह भी पढ़ें: Ponds Encroachment In UP: तालाबों पर अतिक्रमण को लेकर योगी सरकार गंभीर, कार्ययोजना बना अवैध कब्जे हटाने का निर्देश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर