Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur Crime : ;'हैलो मैं RBI गर्वनर बोल रहा हूं' 5 दिन तक डिजिटल अरेस्ट कर NRI डॉक्टर से 80 लाख की ठगी

Kanpur Crime News ठगी का अहसास होने पर डाक्टर के भतीजे काकादेव के गीता नगर निवासी संजय टंडन ने मामले की शिकायत साइबर सेल में की। पीड़ित की रिपोर्ट दर्जकर साइबर सेल की क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच शुरू कर दी है। रमेश चंद्र टंडन कुछ दिन पहले ही अमेरिका से लौटे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 07 Sep 2024 10:21 PM (IST)
Hero Image
गीता नगर काकादेव से 80 लाख रुपये की ठगी कर ली।

जागरण संवाददाता, कानपुर। हैलो मैं आरबीआइ गर्वनर बोल रहा हूं.. आपके खिलाफ मनी लांड्रिंग का केस चल रहा है। आपको सीबीआइ का लेटर भेज रहा हूं, देख लेना। जल्द रुपये की व्यवस्था कर लेना, नहीं तो सारी प्रापर्टी सीज कर दूंगा। ये बातें बोलकर एक साइबर ठग ने एनआरआइ (अप्रवासी भारतीय) डा. रमेश चंद्र टंडन निवासी गीता नगर काकादेव से 80 लाख रुपये की ठगी कर ली।

5 दिन तक करके रखा डिजिटल अरेस्ट

आरोपित ने उन्हें करीब पांच दिन तक डिजिटल अरेस्ट भी रखा। ठगी का अहसास होने पर डाक्टर के भतीजे काकादेव के गीता नगर निवासी संजय टंडन ने मामले की शिकायत साइबर सेल में की। पीड़ित की रिपोर्ट दर्जकर साइबर सेल की क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच शुरू कर दी है। रमेश चंद्र टंडन कुछ दिन पहले ही अमेरिका से लौटे हैं।

यह भी पढ़ें : Lucknow News : पत्नी ने थाने में पति को जमकर पीटा- महिला पुलिसकर्मी के सामने फाड़े कपड़े; पीड़ित बोला- मुझे इंसाफ चाहिए