Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

होश में आई महिला ने बयां की दरिंदगी की दास्तां, बेहोशी की हालत में उसके साथ पकड़ा गया था निर्वस्त्र युवक

चकेरी में पुलिस ने निर्वस्त्र युवक को निवस्त्र बेहोश महिला के साथ अापत्तिजनक अवस्था में पकड़ा था। होश आने पर महिला ने अपहरण करके सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की आपबीती बयां की तो पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Updated: Thu, 24 Mar 2022 02:04 PM (IST)
Hero Image
कानपुर में चकेरी में महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला।

कानपुर, जागरण संवाददाता। चकेरी में महिला से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में नया तथ्य सामने आया है। होश में आने पर महिला ने आरोप लगाया कि आरोपित उसका अपहरण कर घर लाए और जबरन शराब पिला कर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

सामूहिक दुष्कर्म की शिकार महिला को स्थानीय लोगों व पुलिस ने मिलकर बचाया था। मंगलवार को जब पुलिस ने महिला को आरोपित के घर बरामद किया तो अधिक नशे में होने की वजह से बेसुध थी। लोगों का अनुमान था कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की कोशिश की गई, जिसकी वजह से वह चीखी-चिल्लाई और मोहल्ले वालों ने पुलिस को सूचना दे दी। बुधवार को पीडि़ता के होश में आने के बाद महिला दारोगा ने पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। महिला की तहरीर के अनुसार मंगलवार को शाम को वह जाजमऊ नई चुंगी के पास खड़ी थी। सलमान अपने दोस्त नवाब और शादाब के साथ पहुंचा। वहां से उन्होंने उसे जबरदस्ती पुरानी चुंगी ले गए। जहां उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और सलमान के घर ले गए।

महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि नशे की हालत में तीनों आरोपितों ने उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपितों ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। उसके चीखने-चिल्लाने पर पड़ोसी एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित सलमान को घर से निर्वस्त्र पकड़ा था। जबकि महिला घर के पीछे के हिस्से में निर्वस्त्र और मरणासन्न हालत में मिली थी। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपितों पर रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।