Move to Jagran APP

कानपुर के बिठूर में आचार्य के घर जेवर व नकदी ले गए चोर, शादी से लौटे तो टूटे मिल ताले

Kanpur Bithoor News कानपुर के बिठूर में शादी में गए आचार्य के घर चाेरों ने हांथ साफ किया। घर का ताला तोड़कर घर में घुसे चाेर नकदी और जेवर लेकर फरार हो गए। परिवार चचेरी बहन की शादी में कानपुर देहात गया हुआ था।

By Abhishek VermaEdited By: Updated: Thu, 09 Jun 2022 03:53 PM (IST)
कानपुर के बिठूर में आचार्य के घर जेवर व नकदी ले गए चोर, शादी से लौटे तो टूटे मिल ताले
कानपुर के बिठूर में लाखों की चोरी।

कानपुर, जागरण संवाददाता। बिठूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत लवकुश नगर निवासी आचार्य प्रशांत शुक्ला के घर चोरो ने धावा बोल घर नकदी और लाखो के जेवरात पार कर दिए। पीड़ित ने बिठूर थाने में चोरी की तहरीर दी।

प्रशांत शुक्ला ने वह ऑनलाइन पूजा पाठ और हवन करवाते है।प्रशांत ने बताया गुरूवार को उनकी चचेरी बहन की शादी है इसलिए वह घर में ताला लगा बुधवार को पत्नी श्रद्धा बेटे कृष्णा के साथ शादी समारोह में शामिल होने कानपुर देहात के विजयीपुर रूरा गए थे।गुरूवार सुबह प्रशांत के साथी आचार्य दिलीप ने उनके घर का दरवाजा खुला देख उन्हें जानकारी दी।

इस पर वह आनन फानन में रूरा से वापस बिठूर लौटे देखा तो दरवाजो के ताले टूटे हुए थे।चोरो अलमारी के लाकर में रखे एक लाख रूपये,बेटे के गुल्लक के करीब पांच हजार रूपये,एक मंगलसूत्र,एक सोने की चेन एक बेटे की चैन,चार सोने की अंगूठी,चार सोने के टप्स,सोने की झुमकी और बाले लगभग चार लाख की चोरी कर चुरा ले गए।मौके पर पहुच बिठूर पुलिस ने जांच की थाना प्रभारी शिवा सिंह ने बताया जांचकर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।