Move to Jagran APP

कानपुर में अनिल तिवारी संभालेंगे सेंट्रल स्टेशन की जिम्मेदारी, सेंट्रल स्टेशन अधीक्षक का कार्यकाल पूरा

सेंट्रल स्टेशन अधीक्षक आएनपी त्रिवेदी का कार्यकाल 31 दिसंबर को पूरा हो रहा है। इसी क्रम में उनका शनिवार को सेंट्रल स्टेशन से ट्रांसफर कर दिया गया। उन्हेंं अनवरगंज स्टेशन की नई जिम्मेदारी दी गई है। कमल सिंह मीणा को ट्रेनिंग सेंटर में अनुदेशक के पद पर भेजा गया

By Akash DwivediEdited By: Updated: Sat, 26 Dec 2020 05:15 PM (IST)
कानपुर में अनिल तिवारी संभालेंगे सेंट्रल स्टेशन की जिम्मेदारी, सेंट्रल स्टेशन अधीक्षक का कार्यकाल पूरा
अनिल तिवारी को सेंट्रल स्टेशन का अधीक्षक बनाया गया है

कानपुर, जेएनएन। सेंट्रल स्टेशन अधीक्षक का कार्यकाल पूरा होने के चलते अब उन्हेंं अनवरगंज रेलवे स्टेशन की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं इलेक्ट्रिक ट्रेनिंग सेंटर में तैनात रहे अनिल तिवारी को सेंट्रल स्टेशन का अधीक्षक बनाया गया है। 

सेंट्रल स्टेशन अधीक्षक आएनपी त्रिवेदी का कार्यकाल 31 दिसंबर को पूरा हो रहा है। इसी क्रम में उनका शनिवार को सेंट्रल स्टेशन से ट्रांसफर कर दिया गया। उन्हेंं अनवरगंज स्टेशन की नई जिम्मेदारी दी गई है। वहीं अनवरगंज रेलवे स्टेशन में तैनात कमल सिंह मीणा को ट्रेनिंग सेंटर में अनुदेशक के पद पर भेजा गया है। इलेकट्रिक ट्रेनिंग सेंटर में तैनात रहे अनिल तिवारी टीआई के पद पर भी काफी समय तक सेवा दे चुके हैं। उत्कृष्ट कार्यों के लिए उन्हेंं जीएम अवार्ड भी दिया गया थ। कोविड संक्रमण में दौरान प्रवासी यात्रियों के आवागमन के दौरान भी अच्छा कार्य करने के चलते उन्हेंं विभाग से सराहना मिली थी।