Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur News : कोर्ट में गवाही देने जा रहे दंपती को प्रधान व साथियों ने पीटा, सुबूत मिटाने का भी लगाया आरोप

इस मामले में क्षेत्र के सेंगनपुर निवासी पूजा कोरी ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया है कि वह पति निमलेश बाबू के साथ कोर्ट में गवाही देने जा रही थीं। घर से निकलते ही गांव के बाहर प्रधान व उसके चार साथियों ने उनके साथ मारपीट कर दी। वहीं अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। पीड़ित ने न्याय दिलाने की मांग की है।

By vivek sikarwar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 08 Jul 2024 11:25 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

संवाद सूत्र, जागरण. अयाना: कोर्ट के आदेश पर दर्ज मुकदमा में गवाही देने जा रहे दंपती के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। पीड़ित महिला ने ग्राम प्रधान सहित पांच लोगों पर मारपीट कर सुबूत मिटाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जाति सूचक गालियां देने का आरोप

गांव ऐमा सेंगनपुर निवासी पूजा कोरी ने पुलिस को तहरीर दी। बताया कि सोमवार सुबह वह पति निमलेश बाबू के साथ कोर्ट के आदेश से दर्ज कराए एक मुकदमे में गवाही देने जा रही थी। गांव के बाहर प्रधान व उसके चार साथी रास्ता रोक कर जाति सूचक गाली- गलौज करने लगे।

विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। साथ ही उसका मोबाइल तोड़कर मामले से जुड़े सुबूत मिटाने की कोशिश की। वहीं ग्राम प्रधान का कहना है कि उनके ऊपर लगाए गए आरोप निराधार हैं। उन्हें राजनीतिक द्वेष के चलते फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। थाना प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि मामले की तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : हाथरस मामला: SIT ने शासन को भेजी रिपोर्ट, 5 दिन में क्या-क्या हुआ? इन सवालों के जवाब ढूंढने में हुई देरी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें