Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'क‍िसी के साथ संबंध बनाने लायक नहीं छोड़ूंगी', आधी रात में प्रेमि‍का ने काट द‍िया प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

Kanpur News उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले चौबेपुर क्षेत्र के एक गांव में सनसनीखेज मामले में युवती ने संबंध न बनाने पर प्रेमी युवक का गुप्तांग काट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद हैलट अस्पताल भेजा है। हालांकि पुलिस मामले को मारपीट की घटना बता रही है। बताया जा रहा है दोनों का प्रेम प्रसंग चलता था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Tue, 26 Sep 2023 04:34 PM (IST)
Hero Image
'क‍िसी के साथ संबंध बनाने लायक नहीं छोड़ूंगी', आधी रात में प्रेमि‍का ने काट द‍िया प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

संवाद सहयोगी, चौबेपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले चौबेपुर क्षेत्र के एक गांव में सनसनीखेज मामले में युवती ने संबंध न बनाने पर प्रेमी युवक का गुप्तांग काट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद हैलट अस्पताल भेजा है। हालांकि पुलिस मामले को मारपीट की घटना बता रही है।

चौबेपुर के एक गांव में एक युवक का पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। देर रात युवक प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। जहां शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर युवती ने युवक का गुप्तांग काट दिया ।

इसे भी पढ़ें: UP में शुरू होने वाली हैं बंपर भर्तियां, CM योगी ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश; इन विभागों में खाली हैं पद

युवक ने पत्नी को बताई आपबीती

खून से लथपथ युवक अपने घर पहुंचा और पत्नी को आपबीती बताई तो पत्नी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से युवक को हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।

इसे भी पढ़ें: अक्टूबर में चढ़ेगा सियासी पारा, लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच अखिलेश जाएंगे छत्तीसढ़

थानाध्यक्ष चौबेपुर संजय पांडे ने बताया कि संबंध बनाने पर युवती द्वारा युवक का गुप्तांग काटने की बात गांव के लोग कह रहे है। जबकि एक पक्ष, आपस मे झगड़ा होने के चलते युवक के घायल होने की बात कह रहा है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें