Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur News: देह व्यापार के शक में लोगों ने घर में डाला ताला, पुलिस ने छापा मारकर 7 महिलाएं; 2 पुरुष पकड़े

देह व्यापार का अंदेशा होने पर मोहल्ले वालों ने रावतपुर थानाक्षेत्र स्थित एक घर में बाहर से ताला डाल पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो अंदर सात महिलाएं व युवतियां मिलीं। पुलिस ने दो पुरुषों को भी हिरासत में ले लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Sun, 11 Jun 2023 09:02 AM (IST)
Hero Image
देह व्यापार के शक में लोगों ने घर में डाला ताला, पुलिस ने छापा मारकर 7 महिलाएं; 2 पुरुष पकड़े

जागरण संवाददाता, कानपुर: देह व्यापार का अंदेशा होने पर मोहल्ले वालों ने रावतपुर थानाक्षेत्र स्थित एक घर में बाहर से ताला डाल पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो अंदर सात महिलाएं व युवतियां मिलीं। पुलिस ने दो पुरुषों को भी हिरासत में ले लिया है। सभी से पूछताछ की जा रही है।

रावतपुर के आनंद नगर में स्थित एक घर में कई दिनों से रैकेट चलने की सुगबुगाहट थी। शनिवार की शाम करीब पांच बजे मोहल्ले के लोगों ने मकान के बाहर ताला डालकर पुलिस को घर में देह व्यापार की सूचना दी। एसीपी कल्याणपुर विकास पांडेय के नेतृत्व में रावतपुर पुलिस घर के अंदर दाखिल हुई तो सात महिलाओं व दो पुरुषों को हिरासत में लिया गया। कमरे में पुलिस को आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है।

देह व्यापार का धंधा चला रही महिला

पुलिस के मुताबिक, मुरादाबाद निवासी महिला देह व्यापार का धंधा चला रही थी। महिला का पति अशोक वाटिका चौराहे पर आम का ठेला लगता है। वहीं एक अधेड़ जो कमीशन पर ग्राहक बुलाकर लाता था उसको भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

मोहल्ले के लोगों ने आरोप लगाया कि नौबस्ता निवासी मकान मालिक भी इस काम में शामिल है। एसीपी कल्याणपुर विकास पांडेय ने बताया महिलाओं की संदिग्ध उपस्थिति मकान के अंदर मिली, लेकिन देह व्यापार होना पुष्ट नहीं हुआ। मकान मालिक से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। दूसरी ओर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आने जाने वालों की शिनाख्त कर देह व्यापार के आरोपों की पुष्टि की जाएगी। संचालिका को छोड़कर सभी महिलाएं स्थानीय हैं।

रावतपुर के आनंद नगर की घटना, एक महीने पहले ही किराए पर लिया था मकान l पुलिस ने छापा मारा तो अंदर मिलीं 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर