Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur News : चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक आरोपी को लगी गोली- यह है पूरा मामला

UP Crime News महाराजपुर ने पांच आरोपितों पर लूट-अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने एक संदिग्ध रजत को पूछताछ के लिए उठाया था। इसी बीच अरुण का शव कालपी के जंगल में मिला। पुलिस जांच में हत्याकांड का मास्टरमाइंड जालौन के कालपी के कुढ़ा गांव निवासी हिमांशु निकला। पुलिस उसकी व साथियों की तलाश में लगी थी।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 07 Mar 2024 10:48 PM (IST)
Hero Image
Kanpur News : चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक आरोपी को लगी गोली- यह है पूरा मामला

जागरण संवाददाता, कानपुर। कानपुर देहात के देरराहट भलार रसूलपुर गांव निवासी लोडर चालक अरुण कुमार 28 फरवरी को माल लादकर शिकोहाबाद जाने के लिए निकला था। अरुण ने पत्नी सपना को उसका अपहरण होने की सूचना फोन पर दी। इसके बाद से उसका मोबाइल बंद हो गया था। 29 फरवरी को लोडर जीपीएस की मदद से महाराजपुर के बेनी माधव गेस्ट हाउस के पास से बरामद हुई थी।

महाराजपुर ने पांच आरोपितों पर लूट-अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने एक संदिग्ध रजत को पूछताछ के लिए उठाया था। इसी बीच अरुण का शव कालपी के जंगल में मिला। पुलिस जांच में हत्याकांड का मास्टरमाइंड जालौन के कालपी के कुढ़ा गांव निवासी हिमांशु निकला। पुलिस उसकी व साथियों की तलाश में लगी थी। तभी महाराजपुर चेकिंग के दौरान पुलिस की हिमांशु व उसके साथियों के बीच मुठभेड़ हो गई,जिसमें हिमांशु को गोली लगी। हिमांशु के साथ महाराजपुर के अंकुश और कानपुर देहात के अकबरपुर के हर्ष को भी गिरफ्तार किया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें