Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur News: भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच न देख पाने वाले दर्शकों का यूपीसीए दफ्तर पर हंगामा

कानपुर के ग्रीन पार्क में भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल पूरा नहीं हो पाने से नाराज दर्शकों ने यूपीसीए कार्यालय पर हंगामा किया। वेन्यू डायरेक्टर डॉ. संजय कपूर ने दर्शकों को समझाया कि टिकट की धनराशि वापस करने के लिए काउंटर पर टिकट दिखाकर फार्म भरना होगा। फार्म भरने के 2-3 दिन बाद धनराशि उनके खाते में ट्रांसफर कर दी जाएगी।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 03 Oct 2024 01:30 AM (IST)
Hero Image
फार्म भरने के दो से तीन दिन बाद टिकट की मूल राशि उनके खाते में ट्रांसफर कर दी जाएगी।

जागरण संवाददाता, कानपुर। भारत-बांग्लादेश टेस्ट का रोमांचक मुकाबला देख पाने में वंचित रह गए क्रिकेट प्रेमियों ने टिकट वापसी के लिए उप्र क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) के दफ्तर पर हंगामा किया। हंगामा बढ़ने पर वेन्यू डायरेक्टर ने पहुंच कर टिकट की रकम वापस करने का भरोसा दिया, तब लोग शांत हुए। 

बुधवार दोपहर करीब 12 बजे 100 से ज्यादा से दर्शक ग्रीन पार्क में बने यूपीसीए कार्यालय पहुंचे। दर्शकों ने तीसरे दिन का खेल पूरा नहीं हो पाने से टिकट वापसी की मांग की। 

वेन्यू डायरेक्टर डा. संजय कपूर ने दर्शकों को समझाया कि काउंटर पर टिकट दिखाकर बुक माइ शो से मिले फार्म में बैंक खाते की जानकारी भरकर दे दें। फार्म भरने के दो से तीन दिन बाद टिकट की मूल राशि उनके खाते में ट्रांसफर कर दी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि चार से छह अक्टूबर तक टिकट काउंटर सुबह 10 से शाम सात बजे तक खुलेगा। यूपीसीए की ओर से इससे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल वर्षा के कारण नहीं हो पाने वाले टिकट धारकों की धनराशि लौटाई गई थी।

यह भी पढ़ें: Bareilly News: सिरौली की अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका; तीन की मौत, चार घायल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें