Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रंगदारी व वसूली के आरोप में पुलिस ने कमलेश फाइटर के साथी को उठाया, थाने में आया हार्ट अटैक

कर्नलगंज में दर्ज रंगदारी के मामले में नामजद आरोपित अनीश को पुलिस ने हिरासत में लिया था। पूछताछ के दौरान थाने में ही उसकी तबीयत बिगड़ गई। पुलिस ने उसे तुरंत उसके परिवार वालों के हवाले कर दिया। स्वजन के मुताबिक उसे हार्ट अटैक आया था। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है। बता दें अनीश रंगदारी के मुख्य आरोपी कमलेश फाइटर का साथी है।

By gaurav dixit Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 29 Aug 2024 09:34 AM (IST)
Hero Image
कमलेश फाइटर के साथी को पूछताछ के लिए उठाया, थाने में हुआ बेहोश

जागरण संवाददाता, कानपुर। वसूली और रंगदारी के आरोपों में फंसे कमलेश फाइटर के साथी को कर्नलगंज पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया था। इस दौरान उसकी तबीयत थाने में ही बिगड़ गई। यह देखकर पुलिस वालों के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन आरोपित को उसके परिवार वालों के हवाले कर दिया गया। फिलहाल उसकी तबीयत ठीक है।

21 अगस्त को सलीम बिरयानी की ओर से एक मुकदमा कर्नलगंज थाने में दर्ज कराया गया था। सलीम पिछले कुछ दिनों से एपी फैनी स्कूल की जमीन बेचने के आरोपों को लेकर चर्चा में है।

एक लाख की रंगदारी का आरोप

पुलिस को दी गई तहरीर में सलीम ने आरोप लगाया था कि कमलेश फाइटर व एक अन्य ने उनसे एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी। धमकी दी कि अगर वह उन्हें पैसा नहीं देंगे तो एपी फैनी मामले में वह उनके खिलाफ खबरें प्रकाशित कर बदनाम कर देंगे। इस मुकदमे में रूपम चौराहे पर नाला रोड निवासी अनीश को भी नामजद किया गया था।

आरोप है कि अनीश इस गिरोह के लिए केडीए में दलाली करता था। पुलिस ने अनीश को मंगलवार को हिरासत में लिया। उसे कर्नलगंज थाने लाकर पूछताछ की जा रही थी। इसी दौरान अनीश का ब्लड प्रेशर काफी बढ़ गया और वह बेहोश हो गया। यह देखकर थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन अनीश के परिवार वालों को बुलाकर उसे सौंप दिया गया। स्वजन के मुताबिक अनीश को हार्ट अटैक पड़ा था। फिलहाल हालत खतरे से बाहर है।

इसे भी पढ़ें: फर्रुखाबाद में दो सहेलियों की संदिग्ध मौत का मामला, Akhilesh Yadav ने भाजपा सरकार की चुप्पी पर उठाए सवाल

इसे भी पढ़ें: फर्रुखाबाद में पेड़ पर दुपट्टे से लटके मिले दो युवतियों के शव, रात में मंदिर पर देखने गईं थी झांकी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर