Move to Jagran APP

'कांग्रेस मुक्त भारत, सपा-बसपा मुक्त प्रदेश', कानपुर सीट से प्रत्याशी के नामांकन से पहले केशव प्रसाद मौर्य ने दिलाया संकल्प

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सभी से दोनों हाथ उठाकर मेरा बूथ सबसे मजबूत का नारा दिलाते हुए सबसे ज्यादा वोट लाने का वचन दिलाया। उन्होंने कहा कि सपा की साइकिल तो कानपुर में पहले ही पंक्चर हो चुकी है। इसलिए कानपुर में सपा का प्रत्याशी नहीं है और जहां तक कांग्रेस के हाथ के पंजे की बात है उसे अजय कपूर भाजपा में शामिल कर तोड़ चुके हैं।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Sat, 20 Apr 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
कानपुर सीट से प्रत्याशी के नामांकन से पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिलाया संकल्प
जागरण संवाददाता, कानपुर।  उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने शनिवार को कानपुर लोकसभा सीट (Kanpur Lok Sabha Seat) से भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी (Ramesh Avasthi) के नामांकन जुलूस से पहले आयोजित जनसभा में कार्यकर्ताओं को कांग्रेस मुक्त भारत और सपा बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश का संकल्प दिलाया। 

उन्होंने सभी से दोनों हाथ उठाकर मेरा बूथ ,सबसे मजबूत का नारा दिलाते हुए सबसे ज्यादा वोट लाने का वचन दिलाया। उन्होंने कहा कि सपा की साइकिल तो कानपुर में पहले ही पंक्चर हो चुकी है। इसलिए कानपुर में सपा का प्रत्याशी नहीं है और जहां तक कांग्रेस के हाथ के पंजे की बात है उसे अजय कपूर भाजपा में शामिल कर तोड़ चुके हैं। 

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनाव देश को पांच साल नहीं 100 साल आगे ले जाने वाला है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के कार्यकाल में कानपुर से बुंदेलखंड तक पेयजल की सभी समस्याएं खत्म की जा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: सपा विधायक इरफान सोलंकी के मुकदमे में फिर टला फैसला, 26 को दाखिल होगी लिखित बहस, इस वजह से जेल में हैं बंद

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।