Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पीएम मोदी से बधाई लेकर कानपुर पहुंचे कुलदीप यादव, क्रिकेट प्रेमियों ने कुलदीप का किया जोरदार स्वागत

भारतीय क्रिकेट टीम के टी 20 विश्व कप विजेता बनने का उत्साह शुक्रवार देर रात कानपुर में भी देखने को मिला। दरअसल कानपुर के लाल क्रिकेटर कुलदीप यादव अपने घर पहुंचे तो उनका का जोरदार स्वागत किया गया। हर कोई चाइनामैन की झलक देखने को आतुर दिखा। उत्साह ऐसा था कि क्रिकेट प्रेमियों की आंखें खुशी से नम हो गईं।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sat, 06 Jul 2024 03:40 AM (IST)
Hero Image
कानपुर आगमन पर जेके कालोनी स्थित कोच कपिल देव पांडे के आवास पर कुलदीप यादव और अन्य। जागरण

जागरण संवाददाता, कानपुर। भारतीय क्रिकेट टीम के टी-20 विश्व कप विजेता बनने का उत्साह शुक्रवार देर रात देखने को मिला जब विश्व विजेता बनकर कानपुर के लाल कुलदीप यादव यहां पहुंचे। हर कोई चाइनामैन की झलक देखने को आतुर दिखा। उत्साह ऐसा था कि क्रिकेट प्रेमियों की आंखें खुशी से नम हो गईं। 

भारत माता की जय और वंदे मातरम के जयकारों के बीच कुलदीप का जोरदार स्वागत किया गया। कुलदीप ने पहुंचते ही सबसे पहले कोच कपिल देव पांडेय का आशीर्वाद लिया। कोच ने भी भावुक होकर कुलदीप को गले लगाया और जीत की बधाई दी। 

झमाझम वर्षा के बीच सैकड़ों की संख्या में खड़े क्रिकेट प्रेमियों ने कुलदीप... कुलदीप... का उद्घोष कर अपनी खुशी जाहिर की। कुलदीप ने भी क्रिकेट प्रेमियों को निराश नहीं किया और हाथ हिलाकर उनका अभिनंदन स्वीकारा। 

इसके बाद कुलदीप बारी-बारी अपने प्रशंसकों से मिलते रहे। हर किसी ने उन्हें विश्व विजेता बनने की बधाई दी। कुलदीप ने बताया कि यह जीत भारतीय क्रिकेट इतिहास में हमेशा याद की जाएगी। 17 वर्ष का इंतजार पूरा हुआ है। भारतीय टीम ने कड़ी मेहनत की और हर मैच में प्रत्येक खिलाड़ी ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। 

झलक पाने को डटे रहे प्रशंसक

प्रधानमंत्री से हुई बातचीत के बारे में कुलदीप ने कहा कि उन्होंने जीत की बधाई दी और भविष्य में ऐसे ही खेलते रहने के लिए प्रेरित किया। यह देश की जीत है जिसने हर किसी का गौरव बढ़ाया है। देर रात तक कुलदीप के घर के बाहर जुटे प्रशंसक कुलदीप की एक झलक पाने को डटे रहे।

यह भी पढ़ें: एसआईटी ने बंद लिफाफे में शासन को दी हाथरस भगदड़ की प्रारंभिक रिपोर्ट, डीएम और एसपी से लंबी पूछताछ

यह भी पढ़ें: नताशा भाभी कहां हैं... फैंस ने हार्दिक पांड्या से किया सवाल, ऑलराउंडर ने बेटे अगस्‍त्‍या के साथ मनाया जश्‍न

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें