Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लखनऊ से कूलर और एसी लादकर उरई जा रहे लोडर चालक को उन्नाव में लूटा, चालक को फेंक हुए फरार

लखनऊ से उरई जा रहे एक लोडर को बाइक सवार लुटेरों ने लूट लिया। बताया जाता है कि लोडर पर 18 एसी व कूलर ले जाए जा रहे थे। अजगैन के पास लुटेरों ने चालक को पीटकर हाइवे किनारे फेंक दिया और लोडर लेकर फरार हो गए।

By Abhishek VermaEdited By: Updated: Sat, 05 Mar 2022 03:04 PM (IST)
Hero Image
अजगैन में एसी कूलर लदे लोडर को बाइक सवार लुटेरो ने लूट लिया।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। लखनऊ से एसी लादकर उरई जा रहे लोडर चालक को लुटेरों ने शुक्रवार की रात तमंचा लगाकर लूट लिया। लुटेरे चालक के मुंह में कपड़ा ठूंसकर हाइवे किनारे मार पीटकर फेंक गए। लोडर में करीब डेढ़ दर्जन से अधिक एसी व कूलर लदे थे। शनिवार सुबह चालक ने होश में आने पर सूचना अजगैन पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गयी।

सीतापुर जिले के थाना रामपुर के गांव कैमापुर का निवासी चालक विशाल लोडर में एसी व कूलर लादकर उरई जा रहा था। अभी वह अजगैन कोतवाली के अंतर्गत चमरौली पहुंचा था कि बाइक सवार लुटेरों ने उसे ओवरटेक किया और गाड़ी किनारे लगवा दी। गाडी़ रूकते ही लुटेरों ने चालक को तमंचा लगा दिया। इसके बाद उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर हाइवे किनारे मार पीटकर फेंक दिया।चालक के अनुसार इसके बाद लुटेरे लोडर लेकर भाग गए। होश आने पर चालक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस तुरंत हरकत में आ गयी। पुलिस ने जिले की सीमाओं पर नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग की।

लेकिन लोडर का कोई पता नहीं चल सका। चालक के अनुसार लोडर लखनऊ निवासी सुनील मेहता का है। सुनील ने बताया कि विशाल देर रात लोडर में 18 एसी व कूलर लादकर उरई जाने को रवाना हुआ था। उसने तहरीर पुलिस को दी है। अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर