Move to Jagran APP

Kanpur News: रामा मेडिकल कॉलेज में MBBS द्वितीय वर्ष के छात्र की धारदार हथियार से हत्या, बेसमेंट में म‍िला खून से सना शव

बिठूर के रामा मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र 24 वर्षीय साहिल सारस्वत की बेरहमी से धारदार हथियार से हत्या की दी गई। सुबह कॉलेज के बेसमेंट में छात्र का लहूलुहान शव म‍िला। साथी छात्र की खून से सनी लाश म‍िलने की सूचना पर हॉस्‍टल में रहने वाले छात्रों में हड़कंप मच गया। घटना के बाद से छात्राओं का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Sun, 26 Nov 2023 10:31 AM (IST)Updated: Sun, 26 Nov 2023 10:41 AM (IST)
Kanpur News: रामा मेडिकल कॉलेज में MBBS द्वितीय वर्ष के छात्र साहिल सारस्वत की हत्‍या

जेएनएन, कानपुर। बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना चौकी के अंतर्गत रामा यूनिवर्सिटी के मेडिकल कालेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र 24 वर्षीय साहिल सारस्वत की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। सुबह करीब साढ़े छह बजे गार्ड जय सिंह ने रक्तरंजित शव देख शोर मचाया तो हड़कंप मच गया। कॉलेज के बेसमेंट में छात्र का लहूलुहान शव म‍िलने से दहशत फैल गई। साथी छात्र की खून से सनी लाश म‍िलने की सूचना पर हॉस्‍टल में रहने वाले छात्रों में सनसनी फैल गई। घटना के बाद से छात्राओं का रो-रोकर बुरा हाल है।

आननफानन कॉलेज प्रशासन को घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। फॉरेंसिक टीम के मुताबिक किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है। साहिल के कपड़े रक्त से सने हुए थे। पुलिस कमिश्नर आर के स्वर्णकार, संयुक्त पुलिस उपायुक्त आंनद प्रकाश तिवारी, डीसीपी वेस्ट विजय ढुल और एसीपी कल्याणपुर विकास कुमार पांडेय के साथ चौबेपुर व बिठूर पुलिस घटना स्‍थल पर मौजूद है।

साहिल एमबीबीएस ओल्ड ब्वॉयज हॉस्टल के रूम नबंर 127 में बिहार निवासी एमबीबीएस तृतीय वर्ष में पढ़ने वाले अपने रूम पॉर्टनर अमित गौतम के साथ रहता था। पुलिस अधिकारी अमित से पूछताछ कर रहे हैं। नीचे बेसमेंट में शराब की टूटी बोतल और सिगरेट की डिब्बी भी मिली है। 24 को साहिल का जन्म दिन था जिसकी पार्टी शनिवार को थी जिसमे मीट और शराब के साथ जमकर पार्टी हुई थी।

यह भी पढ़ें: Banke Bihari Mandir: वीकेंड और कार्तिक माह के अंतिम दिनों में दर्शन की दीवानगी; भक्तों की भारी भीड़ से बिगड़े हालात

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Tunnel Rescue: बचाव दल के लिए बनाया जा रहा प्रोटेक्शन अंब्रेला, श्रमिकों को बचाने की जंग जारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.