Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नगीना सांसद चंद्रशेखर के बिगड़े बोल, बिना नाम लिए भाजपा विधायक पर की अभद्र टिप्पणी

नगीना लोकसभा सीट से सांसद व आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर एक बार फिर विवादित बयान के कारण सुर्खियों में हैं। उन्होंने मथुरा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक का नाम लिए बिना उन पर विवादित बयान दे दिया। कहा- भाजपा के कुछ नेताओं के दिमाग खराब हो गए हैं। मायावती की टिप्पणी की तो उनका हिसाब-किताब भीम आर्मी करेगी।

By ritesh dwivedi Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 26 Aug 2024 08:05 AM (IST)
Hero Image
आजाद समाज पार्टी के प्रमुख व नगीना से सांसद चंद्रशेखर

जागरण संवाददाता, कानपुर। आजाद समाज पार्टी के प्रमुख व नगीना से सांसद चंद्रशेखर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया। उन्होंने मथुरा की मांट सीट से भाजपा विधायक का नाम लिए बिना अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा भाजपा के कुछ नेताओं के दिमाग खराब हैं और अपने नेताओं को खुश करने के लिए हैसियत से ज्यादा बोल रहे हैं।

सीसामऊ विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर आसपा के प्रमुख चंद्रशेखर ने साकेत नगर स्थित एमवीआर ग्रांड होटल में रविवार को पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इसके बाद पत्रकारों से कहा कि सपा के पूर्व विधायक इरफान सोलंकी का उत्पीड़न किया गया है। उनके लिए हमारी पार्टी आवाज उठाएगी।

भीम आर्मी करेगी हिसाब-किताब: चंद्रशेखर

आरक्षण के सवाल पर उन्होंने सरकार और सुप्रीम कोर्ट की मंशा पर भी सवाल खड़े कर दिए। मथुरा की मांट सीट से भाजपा विधायक राजेश चौधरी द्वारा टीवी में डिबेट के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती पर की गई टिप्पणी पर कहा कि बहन जी हमारी आदर्श हैं, उनके खिलाफ कोई बात करेगा, तो भीम आर्मी हिसाब-किताब करेगी।

इसे भी पढ़ें: उज्बेकिस्तान बोर्ड का घरेलू मैदान बन सकता ग्रीनपार्क, महिला व पुरुष खिलाड़ी सीखेंगे क्रिकेट की बारीकी

इसे भी पढ़ें: यूपी के एक और शहर में गरजेगा प्रशासन का बुलडोजर, दो सौ दुकान-घरों पर चस्पा किया गया नोटिस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर