Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GF And BF Fight: प्राम‍िस डे पर दूसरे से बात करने के शक में प्रेमी ने जड़े थप्पड़, प्रेमिका ने काटी हाथ की नस

Girlfriend Boyfriend Fight प्राम‍िस डे पर प्रेमी-प्रेमिका एक साथ जीने मरने की कसमें खाते हैं लेकिन यूपी के कानपुर में एक युवक ने क‍िसी और से बात करने के शक में अपनी गर्लफ्रेंड को थप्‍पड़ जड़ द‍िए। इससे आहत होकर प्रेम‍िका ने हाथ की नस काट ली।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Sun, 12 Feb 2023 07:11 AM (IST)
Hero Image
Girlfriend Boyfriend Fight: प्रेमी से झगड़े के बाद प्रेम‍िका ने काटी हाथ की नस

कानपुर, जागरण संवाददाता। Girlfriend Boyfriend Fight वैलेंटाइन वीक में प्राम‍िस डे पर दूसरे से बात करने के शक में युवक ने प्रेमिका को कई थप्पड़ जड़ दिए। इस पर प्रेमिका ने उससे प्यार का भरोसा दिलाने के लिए ब्लेड से कलाई काट ली। खून बहता देख आसपास के लोगों ने कंट्रोल रूम पर सूचना दी। मौके पर रतनलाल नगर चौकी पुलिस पहुंची और युवती का प्राथमिक उपचार कराने के बाद प्रेमी और प्रेमिका को चौकी ले गई।

गोविंद नगर थाना क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय युवती क्षेत्र के एक गिफ्ट की दुकान में काम करती है। उसका बर्रा क्षेत्र के युवक से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवक ने बताया कि वह युवती उससे मिलने शनिवार सुबह सीआइआइ आई थी, जहां से दोनों पैदल टहलते हुए दबौली क्षेत्र स्थित एक पार्क में पहुंच गए। जहां युवती का मोबाइल देखने के दौरान काल हिस्ट्री में एक अन्य युवक की कई काल देख वह भड़क गया और दूसरे युवक से भी बात करने का आरोप लगाने लगा। युवती उसे समझाने लगी, लेकिन वह नहीं माना और शक करते हुए उसे कई थप्पड़ जड़ दिए।

जिस पर युवती ने पास में ही पड़े ब्लेड से बाईं कलाई काट ली। खून निकलता देख युवक हड़बड़ा गया और रुमाल से खून रोकने लगा। ये देख लोगों ने कंट्रोल रूम पर सूचना दी। रतनलाल नगर चौकी प्रभारी शुभम सिंह ने बताया कि युवक-युवती में प्रेम प्रसंग है। प्रेमी से नाराज होकर प्रेमिका ने कलाई काट ली है। कोई कार्रवाई नहीं करना चाहता है। दोनों को उनके स्वजन के सिपुर्द किया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें