Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब संगम एक्सप्रेस में सांप ने युवक को डंसा, यात्रियों में मची अफरा तफरी

सांप के जहरीला न होने से यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ। ट्रेन के अन्य यात्री डर गए। जीआरपी प्रभारी राममोहन राय ने बताया कि सपेरा अवैध तरीके से ट्रेन में सांप लेकर चल रहा था।

By AbhishekEdited By: Updated: Sun, 30 Sep 2018 02:01 PM (IST)
Hero Image
जब संगम एक्सप्रेस में सांप ने युवक को डंसा, यात्रियों में मची अफरा तफरी

कानपुर (जागरण संवाददाता)। किसी ट्रेन के कोच में यदि सांप निकल आए तो यात्रियों में अफरा तफरी मचना लाजमी है। यदि चलती ट्रेन में कोई सांप यात्री को डंस ले और कोच में ही छिप जाए तो यात्रियों की घबराहट का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। ऐसी ही घटना इलाहाबाद से कानपुर आ रही संगम एक्सप्रेस में घटी, जिसके एक कोच में यात्री को सांप ने डंस लिया। सांप के जहरीला न होने से यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ। उपचार के बाद उसकी हालत ठीक हो गई।

गीतानगर निवासी अधिवक्ता शशांक त्रिपाठी शुक्रवार को संगम एक्सप्रेस से इलाहाबाद से कानपुर आ रहे थे। ट्रेन में ही इलाहाबाद के शंकरगढ़ का रहने वाला सपेरा फेरू बाबा सांप दिखाकर लोगों से रुपये मांग रहा था। इसी दौरान एक सांप ने शशांक को डंस लिया। इससे शशांक और ट्रेन के अन्य यात्री डर गए।

सपेरे ने कहा कि सांप जहरीला नहीं है, इसलिए कोई नुकसान नहीं होगा। सांप को उसकी पोटली में बंद कराने के बाद यात्रियों ने सपेरे को पकड़ लिया और ट्रेन के सेंट्रल स्टेशन पहुंचने पर उसे जीआरपी के हवाले कर दिया। जीआरपी प्रभारी राममोहन राय ने बताया कि सपेरा अवैध तरीके से ट्रेन में सांप लेकर चल रहा था। उस पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें