Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: हाईवे की सर्विस रोड पर पड़ा म‍िला नोटों की कतरन का ढेर, लोगों की लगी भीड़; पहुंची पुल‍िस

कानपुर के बिल्हौर में कानपुर-अलीगढ़ हाईवे पर सर्विस रोड पर नोटों की कतरन म‍िलने के बाद लोगों की भीड़ लग गई। सूचना म‍िलते ही पुल‍िस भी मौके पर पहुंच गई। ढेर में 10 20 50 100 व 500 के नोटों के टुकड़े थे। इंस्पेक्टर ने बताया कि नोटों के टुकड़े बहुत छोटे हैं। इससे उनके असली या नकली होने का पता नहीं चल पा रहा है।

By Arun Pandey Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 26 Jul 2024 01:35 PM (IST)
Hero Image
सर्विस रोड पर नोटों की कतरन का ढेर म‍िलने पर पहुंची पुल‍िस।

संवाद सहयोगी, बिल्हौर। कानपुर-अलीगढ़ हाईवे पर मेड़ुआ गांव के पास शुक्रवार को सर्विस रोड पर नोटों के छोटे-छोटे टुकड़े (कतरन) का ढेर पड़ा मिला। सूचना म‍िलते ही पुल‍िस मौके पर पहुंची और लोगों की भी भीड़ लग गई। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है।  

कानपुर-अलीगढ़ हाईवे के सर्विस रोड पर मेड़ुआ गांव के पास एक जगह नोट के किसी मशीन से कटे हुए छोटे-छोटे टुकड़े (कतरन) देख ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। ग्रामीणों के मुताबिक, कतरन में 10, 20, 50, 100 व 500 के नोटों के टुकड़े थे। 

जांच में जुटी पुल‍िस

जानकारी पर इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार पाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। इंस्पेक्टर ने बताया कि नोटों के टुकड़े बहुत छोटे हैं। इससे उनके असली या नकली होने का पता नहीं चल पा रहा है। अधिकारियों को सूचना दी गई है। ग्रामीणों से पूछताछ और आसपास लगे सीसीटीवी की जांच कर टुकड़े फेंकने वाले के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: चिप्स-पापड़ बेचने वाले ने कर डाली डेढ़ करोड़ की ठगी, खाते में मिले केवल चार सौ रुपये, चुटकियों में बनाया था शिकार

यह भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में चार घंटे में गिरा दिए गए 50 पक्के निर्माण, लोगों ने किया विरोध तो पुलिस ने लाठी लेकर खदेड़ा