Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासत तेज, सीसामऊ सीट पर बसपा से आठ नेताओं ने ठोकी दावेदारी

UP Assembly By Election उत्तर प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई। सीसामऊ विधानसभा उपचुनाव को लेकर बसपा कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने भी कमर कस ली है। बहुजन समाज पार्टी से इस सीट पर आठ नेताओं ने आलाकमान के समक्ष दावेदारी पेश की है। सीसामऊ के सभी सेक्टर पदाधिकारियों से वरिष्ठ पदाधिकारियों ने उपचुनाव में जी-जान से जुटने का आह्वान किया।

By rishi dixit Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 29 Jul 2024 01:19 PM (IST)
Hero Image
सीसामऊ उपचुनाव के लिए बसपा से आठ ने की दावेदारी

जागरण संवाददाता, कानपुर। सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव को लेकर बसपा कानपुर नगर इकाई की रविवार को महत्वपूर्ण बैठक बेनाझाबर में हुई। इसमें सभी मुख्य सेक्टर इंचार्जों ने समीक्षा की। इस दौरान उपचुनाव लड़ने को आठ दावेदारों ने आवेदन किए हैं। बसपा सुप्रीमो से विचार-विमर्श के उपरांत ही प्रत्याशी का नाम तय किया जाएगा।

सीसामऊ उपचुनाव को लेकर हुई बैठक में मुख्य सेक्टर इंचार्ज मुकेश अहिरवार, अशोक गौतम, हेमंत प्रताप सिंह, मंडल इंचार्ज लालाराम अहिरवार, प्रवेश कुरील, संजय गौतम, मुकेश कठेरिया, विजय भास्कर और धर्मेन्द्र शंखवार शामिल हुए।

सीसामऊ के सभी सेक्टर पदाधिकारियों से वरिष्ठ पदाधिकारियों ने उपचुनाव में जी-जान से जुटने का आह्वान किया। इस दौरान जिला प्रभारी बीपी अम्बेडकर, रामशंकर कुरील, जिलाध्यक्ष राजकुमार कप्तान, महानगर अध्यक्ष रामनारायण निषाद, मुन्ना भाई, देवेंद्र कुशवाहा मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: अफजाल अंसारी की रहेगी सांसदी या मिलेगी सजा? कृष्णानंद राय हत्याकांड में हाईकोर्ट आज सुनाएगा फैसला

इसे भी पढ़ें: वंदे भारत ट्रेन का स्टोपेज नजीबाबाद में करने की मांग, पर्यटक व सैनिकों को मिलेगी राहत