Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा, यूपी के इस जिले से जोड़ा जा रहा है कनेक्शन

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे के निधन की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर था। हालांकि मौत की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। पूनम के ऑफिशिअल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी जानकारी दी गई है। जिसके बाद इस चर्चा ने जोर पकड़ा है। इस खबर से पूनम पांड्ये के फैन्स खासे हताश बताए जा रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 02 Feb 2024 08:15 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की फाइल फोटो

ड‍िजिटल डेस्‍क, कानपुर। एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे के निधन की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर था। हालांकि मौत की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। पूनम के ऑफिशिअल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी जानकारी दिए जाने के बाद मौत की चर्चा ने जोर पकड़ा है। इस खबर से पूनम पांड्ये के फैन्स खासे हताश बताए जा रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर किए गए पोस्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर था। पोस्ट के जरिए यह दावा किया गया कि एक फरवरी की रात को सर्वाइकल कैंसर से जंग के बाद पूनम पांडे ने दम तोड़ दिया। इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक पोस्ट में इस बात का दावा किया जा रहा है कि पूनम पांडे का जन्‍म उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ था। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।   

एक्‍ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पूनम 2011 में उस वक्‍त चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने क्रिकेट विश्व कप जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कपड़े उतारने की बात कही थी।

तीन द‍िन पहले शेयर क‍िया था वीड‍ियो 

बता दें, पूनम पांडे ने तीन दिन पहले ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गोवा में क्रूज पार्टी में नजर आई थीं। इस दौरान वह एकदम फिट एंड फाइन दिखाई दे रही थीं। ऐसे में उनके अचानक निधन की खबर उनके फैंस को पच नहीं रही है। 

View this post on Instagram

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)