Move to Jagran APP

Kanpur : RTO दफ्तर में DM की छापेमारी की अफवाह से सनसनी, एजेंट दिन भर नहीं गए परिसर के अंदर

कानपुर के आरटीओ दफ्तर में डीएम की छापेमारी की अफवाह से सनसनी फैल गई। इसके साथ ही दोनों गेट भी बंद किए गए है। लाइसेंस व अन्य कार्य से यहां लोगों ने सड़क पर वाहनों की पार्किंग कर दी। जिससे जाम लग गया।

By Nitesh MishraEdited By: Updated: Mon, 12 Sep 2022 09:54 PM (IST)
Kanpur : RTO दफ्तर में DM की छापेमारी की अफवाह से सनसनी, एजेंट दिन भर नहीं गए परिसर के अंदर
कानपुर के आरटीओ दफ्तर में डीएम की छापेमारी की अफवाह से सनसनी।

कानपुर, जागरण संवाददाता। संभागीय परिवहन विभाग (आरटीओ) कार्यालय में जिलाधिकारी की छापेमारी की अफवाह से सनसनी फैल गई। जिसके चलते सप्ताह के पहले दिन सोमवार को कोई भी एजेंट कार्यालय परिसर में नहीं गया। वहीं अधिकारियों ने दोनों गेट बंद कराये थे जिसके चलते यहां आने वाले लोगों को अपने वाहन सड़क पर ही खड़े किए। जिससे दिन भर माडल रोड पर जाम की स्थिति बनी रही।

आरटीओ दफ्तर में बड़ी संख्या में वाहनों की आवाजाही होती है। कर्मचारियों के साथ यहां लाइसेंस बनवाने, दोबारा पंजीकरण कराने आदि के कार्य से आने वाले लोग भी वाहन लेकर यहां आते हैं। जिससे वाहनों का यहां मकड़जाल हो जाता है। ,

इतना ही नहीं माडल रोड स्थित नर्सिंगहोम में आने वाले तीमारदार भी अपने वाहन परिसर में ही खड़े करके चले जाते हैं। जिससे परेशानी हो रही थी। इसकी रोकथाम के लिए एआरटीओ प्रशासन सुधीर वर्मा ने दफ्तर के दोनों मुख्यद्वार बंद करा दिए। छोटे गेट से लोगों को अंदर आना जाना रहा।

जिससे सड़क पर ही लोगों ने वाहनों को खड़ा करके व्यवस्था को चौपट कर दिया। दिनभर माडल रोड पर राहगीरों को जाम से जूझना पड़ा। टीआइ पश्चिम विनय कुमार ने बताया कि कई बार माडल रोड पर अभियान चलाकर वाहनों के चालान काटे गए हैं, लेकिन वाहन सवार इसके बावजूद बेतरतीब वाहनों की पार्किंग करने से बाज नहीं आते।