Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raju Srivastav की हालत में कुछ सुधार, साले ने स्वास्थ्य को लेकर दी जानकारी, लोग जगह-जगह कर रहे प्रार्थना

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की हालत में कुछ सुधार हुआ है। साले आशीष ने उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है। उनकी स्वस्थ्य हाेने की कामना को लेकर लोग लोग जगह-जगह प्रार्थना कर रहे है। फिलहाल वह अभी वेंटीलेटर पर हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Updated: Fri, 19 Aug 2022 10:11 PM (IST)
Hero Image
हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की हालत में कुछ सुधार हुआ है।

कानपुर, जागरण संवाददाता। हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की हालत में कुछ सुधार हुआ है। उनके पैर छूने पर कुछ हलचल हुई थी, जिसे डाक्टर सकारात्मक संकेत बता रहे हैं। यह जानकारी एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव के साले आशीष श्रीवास्तव ने शुक्रवार रात दैनिक जागरण के संवाददाता को फोन पर दी।

आशीष ने बताया कि इस समय डाक्टर पदमा उनका इलाज कर रही हैं। उनके मुताबिक, किडनी और हृदय में जो इंफेक्शन था, वह खत्म हुआ है। ये अच्छे संकेत हैं। कुछ दवाएं भी बदली जा सकती हैं। ब्रेन की सूजन कुछ कम बताई है।

फिलहाल वह अभी वेंटीलेटर पर हैं। डाक्टर से मिली जानकारी के बाद परिवार को कुछ राहत मिली है। आशीष ने बताया कि राजू फिर से लोगों के बीच आएंगे और पहले की तरह उन्हें हंसाएंगे।

नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती मरीजों ने की प्रार्थना, नशा न करने की ली शपथ : हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर शुक्रवार को रतनलाल नगर स्थित शिफा केयर संस्थान नशा मुक्ति एवं पुर्नवास केंद्र में भर्ती मरीजों ने हनुमान चालीसा पढ़कर उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की।

राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना के मुताबिक, नशा मुक्ति केंद्र के संचालक डा. गौरव वर्मा ने बताया कि जब से राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी है। मरीज भी दुखी हो गए हैं। शुक्रवार को सभी ने प्रार्थना करने के बाद राजू श्रीवास्तव के ठीक होने पर नशा न करने की शपथ ली। इस मौके पर मनोज कुमार, अरविंद कुमार, प्रतीक वर्मा, स्नेहिल वर्मा, राखी आदि रहे।

गायक आशू त्रिपाठी ने भजन गाकर की प्रार्थना : किदवई नगर के ब्लाक स्थित राधा माधव मंदिर परिसर में आयोजित भागवत कथा में शुक्रवार को जन्माष्टमी पर मिनी अनूप जलोटा के नाम से चर्चित आशू त्रिपाठी ने प्रभु के भजन गाकर हास्य कालाकर राजू श्रीवास्तव के बेहतर स्वास्थ्य की प्रार्थना की।

वृंदावन से आए कथा वाचक पं. दीपक कृष्ण महाराज ने भी प्रार्थना की। इस मौके पर व्यापारी नेता ज्ञानेश मिश्रा, मुकेश श्रीवास्तव, संजय कपूर, कमल त्रिपाठी, प्रखर श्रीवास्तव, विनायक पोद्दार आदि मौजूद रहे। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें