Move to Jagran APP

UP News: हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस में राज्य कर विभाग ने मारा छापा, टैक्स चोरी कर लाए जा रहे थे 32 नग पकड़े

राज्य कर विभाग ने रविवार को हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस में छापा मारकर बिना कागजात ले जाए जा रहे रेडीमेड गारमेंट व होजरी के 32 नग पकड़े। राज्य कर आयुक्त कार्यालय को सूचना मिली थी कि हावड़ा से आ रही हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस में कर चोरी कर रेडीमेड गारमेंट और होजरी के कपड़े लाए जा रहे हैं। यह सूचना संयुक्त आयुक्त मुकेश चंद्र पांडेय को दी गई।

By rajeev saxena Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 26 Feb 2024 11:32 AM (IST)
Hero Image
हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस में राज्य कर विभाग ने मारा छापा, टैक्स चोरी कर लाए जा रहे थे 32 नग पकड़े

जागरण संवाददाता, कानपुर। राज्य कर विभाग ने रविवार को हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस में छापा मारकर बिना कागजात ले जाए जा रहे रेडीमेड गारमेंट व होजरी के 32 नग पकड़े।

राज्य कर आयुक्त कार्यालय को सूचना मिली थी कि हावड़ा से आ रही हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस में कर चोरी कर रेडीमेड गारमेंट और होजरी के कपड़े लाए जा रहे हैं। यह सूचना संयुक्त आयुक्त मुकेश चंद्र पांडेय को दी गई। इस पर सहायक आयुक्त संजय कुमार सिंह, रंजना को छापे के लिए सेंट्रल स्टेशन भेजा गया।

पराह्न तीन बजे ट्रेन प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची तो बिना कागजात के रेडीमेड गारमेंट, होजरी के 32 नग मिले। माल उतारने के बाद माल कार्यालय ले जाया गया। संयुक्त आयुक्त मुकेश चंद्र पांडेय ने बताया कि भौतिक सत्यापन के बाद टैक्स व जुर्माना लगाया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।