Move to Jagran APP

Kanpur News: गंगा बैराज पर स्पोर्ट्स बाइक से 100 की रफ्तार से क‍िया स्टंट, वीडियो इंटरनेट मीड‍िया पर वायरल

कानपुर के गंगा बैराज पर स्पोर्ट्स बाइक से 100 की रफ्तार में स्‍टंट करने का एक वीड‍ियो इंटरनेट मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बाइक के गुरुवार को दो चालान हुए हैं पहला 1500 रुपये का सुबह करीब 11 बजे कल्याणपुर के इन्दिरा नगर बैरी में जबकि दूसरा 500 रुपये का विष्णुपुरी में शाम सवा चार बजे बैराज से लौटने के दौरान हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Fri, 23 Jun 2023 04:22 PM (IST)
Hero Image
Kanpur News: गंगा बैराज पर स्पोर्ट्स बाइक से 100 की रफ्तार से क‍िया स्टंट
कानपुर, जागरण संवाददाता। दो लाख की स्पोर्ट्स बाइक से 100 की रफ्तार से गंगा बैराज पर स्टंट जरा सा चूके तो जान जाना तय है। लगातार हो रहे हादसों के बाद भी युवा सबक लेने को तैयार नहीं है। गुरुवार को गंगा बैराज पर स्पोर्ट्स बाइक से स्टंट करते हुए युवक का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित हो रहा है।

पीछे से दूसरा बाइक सवार उतनी ही तेजी से उसका पीछा करते हुए उसका वीडियो भी बना रहा है। एक ही दिन में अलग-अलग स्थानों पर युवक के दो चालान भी हुए हैं। गुरुवार शाम चार बजे उन्नाव से गंगा बैराज की ओर स्पोर्टस बाइक से 100 किलोमीटर की रफ्तार से युवक स्टंट करते हुए आ रहा है।

जिस बाइक से स्टंट किया जा रहा है वह सरोज सिंह के नाम पर पंजीकृत है और वह हाउसिंह सोसाइटी विनायकपुर नवीन नगर का रहने वाला है। इतना ही नहीं जिस तेजी से युवक बाइक चला रहा है उसका साथी उतनी ही तेजी से उसका पीछा करते हुए वीडियो भी बना रहा है।

बाइक के गुरुवार को दो चालान हुए हैं पहला 1500 रुपये का सुबह करीब 11 बजे कल्याणपुर के इन्दिरा नगर बैरी में जबकि दूसरा 500 रुपये का विष्णुपुरी में शाम सवा चार बजे बैराज से लौटने के दौरान हुआ है। एसीपी कर्नलगंज मुहम्मद अकमल खां ने बताया कि वीडियो के आधार पर युवक की बाइक सीज कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।