Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मंदिर में रखी दानपेटी लूटने घोड़े पर चढ़कर आए थे चोर, चेक किया CCTV फुटेज तो सभी के उड़ गए होश

घोड़े से आए दो चोरों ने मंदिर में चोरी का प्रयास किया। इलाकाई लोगों ने एक किशोर को पकड़ लिया जबकि दूसरा भागने में कामयाब हो गया। हालांकि आरोपियों के नाबालिग होने के कारण इलाकाई लोगों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही उन्हें छोड़ दिया। वहीं घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 24 Dec 2023 05:34 PM (IST)
Hero Image
दानपेटी लूटने घोड़े पर चढ़कर आए थे चोर, चेक किया CCTV फुटेज तो सभी के उड़ गए होश

जागरण संवाददाता, कानपुर। बर्रा में घोड़े से आए दो चोरों ने मंदिर में चोरी का प्रयास किया। इलाकाई लोगों ने एक किशोर को पकड़ लिया, जबकि दूसरा भागने में कामयाब हो गया। हालांकि, आरोपियों के नाबालिग होने के कारण इलाकाई लोगों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही उन्हें छोड़ दिया। वहीं, घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया।

यह है पूरा मामला

बर्रा-छह केडीए धर्मशाला के पास राधा मोहन मंदिर है। मंदिर की देखरेख करने वाले निखिल सोनी ने बताया कि बीती 20 दिसंबर की रात करीब एक बजे घोड़े से आए दो किशोर मंदिर में चोरी का प्रयास कर रहे थे। 

घटना के वक्त एक किशोर घोड़े पर बैठा हुआ था, जबकि दूसरा मंदिर का दानपेटी तोड़ने का प्रयास कर रहा था। इस बीच इलाके में रहने वाले रवि और जतिन ने उन्हें देख लिया तत्काल उन्होंने आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन घोड़े पर बैठा एक आरोपी मौके से भाग निकला, जबकि उसके साथी को लोगों ने पकड़ लिया।

पुलिस को नहीं मिली तहरीर

आरोपी के नाबालिग होने के कारण इलाकाई लोगों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया। थाना प्रभारी दिनेश कुमार बिष्ट ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया जा रहा है। फिलहाल, इस मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: UP IPS Promotion: नए साल पर आईपीएस अधिकारियों को ‘तोहफा’ देगी योगी सरकार, DPC की बैठक में इतने नामों पर लगी मुहर

यह भी पढ़ें: UP News: डीएम कार्यालय के पूर्व स्टैनो पर डेढ़ लाख रिश्वत लेने का आरोप, पीड़ित ने SP से की कार्रवाई की मांग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें