Move to Jagran APP

Kanpur Dehat Accident : टायर फटने से डिवाइडर से टूरिस्ट बस के टकराने से चालक घायल, बहराइच से जा रही थी इंदौर

कानपुर देहात के रनियां में टूरिस्ट बस रनियां में टायर फटने से अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर रूक गई। बस के टकराने से यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। हादसे में बस का चालक घायल हो गया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 26 Jul 2022 05:42 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2022 05:42 PM (IST)
कानपुर देहात में बस पलटने से हुआ हादसा।

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता। बहराइच से इंदौर जा रही एक टूरिस्ट बस रनियां में टायर फटने से अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर रूक गई। दुर्घटना होने पर यात्रियों में चीख पुकार मच गई। चालक घायल हो गया जबकि बाकी सभी लोग बच गए। बस में सवार नेपाल के यात्रियों को दूसरी बस से गोवा के लिए भेजा गया।

मंगलवार तड़के बहराइच के रूपईडीहा से नेपाल के लोगों को टूरिस्ट बस इंदौर के लिए लेकर निकली थी। इंदौर से वह दूसरी बस से गोवा को जाते। रनियां में अपराह्न 2.40 बजे करीब बस पहुंची थी कि अचानक से उसका अागे का टायर फट गया। इससे बस अनियंत्रित होकर बगल डिवाइडर पर चढ़ गई और उसमें लगे सुरक्षा बीम से बस रूक गई। इससे यात्रियों में चीखपुकार मच गई, आसपास के लोग भी जुट गए।

बस में 60 लोग सवार थे जो पूरी तरह से सुरक्षित थे और केवल चालक भोपाल के प्रताप नगर का जीतेंद्र घायल हुआ और उसके पैर में चोट लगी। रनियां चौकी इंचार्ज रजनीश कुमार वर्मा पहुंचे और क्रेन से बस को हटवाया। यात्रियों ने आसपास की दुकान पर चाय नाश्ता किया और दूसरी बस आने पर वह इंदौर के लिए निकल गए।

चौकी इंचार्ज रजनीश ने बताया कि चालक के पैर में चोट लगी थी उसे जिला अस्पताल भेजा गया। बस मालिक से बात कर दूसरी बस मंगवाई गई थी जिससे सभी लोग गंतव्य को रवाना हो गए, कोई यात्री हताहत नहीं हुआ।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.