Move to Jagran APP

यूपी में भयंकर हादसा: बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर पलटा; मौत से लड़ रहा था चालक, Video बनाते रहे लोग

यूपी के कानपुर जिले में पड़ने वाले कल्याणपुर टाउन में भयंकर हादसा हुआ है। बाइक सवार के आ जाने पर उसको बचाने के चक्कर में मलबा लदा ट्रैक्टर और ट्राली गड्ढे में पलट गया। जिससे चालक की ट्रैक्टर के नीचे दब कर मौत हो गई। इस दौरान कुछ लोगों ने इंसानियत पर सवाल खड़े कर दिए जब वे मदद करने की बजाय वीडियो बनाते दिखे।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Published: Mon, 24 Jun 2024 01:21 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2024 01:21 PM (IST)
नहर पुल के ढाल पर बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर पलटा - जागरण ग्राफिक्स

संवाद सूत्र, कल्याणपुर (कानपुर)। पनकी थाना क्षेत्र के गोपालपुर चौकी अंतर्गत पतरसा नहर पर बने खड़े पुल से उतरते समय सामने से बाइक सवार के आ जाने पर उसको बचाने के चक्कर में मलबा लदा ट्रैक्टर और ट्राली गड्ढे में पलट गया। जिससे चालक की ट्रैक्टर के नीचे दब कर मौत हो गई।

स्वजन ने बताया कि आसपास के लोग मदद करने के बजाय आधा घंटा तक वीडियो बनाते रहे। वहां से निकल रहे मृतक के चचेरे भाई सद्दाम ने देखा तो घर वालों को सूचना दी। 2 किलोमीटर दूर स्थित घर से लोग दौड़कर आए और, ट्रैक्टर सीधा कर चालक को स्थानीय निजी अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पनकी थाना क्षेत्र के गोपालपुर चौकी अंतर्गत गोपालपुर निवासी 21 वर्षीय गुलफाम यहां अपने परिवार के साथ रहकर साईं नगर में रहने वाले सुनील पाल की बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान पर ट्रैक्टर चालक था। सोमवार सुबह लगभग 10 बजे वह गुजैनी से मलबा लादकर पतरसा की ओर जा रहा था।

रोते-बिलखते स्वजन।

नहर पुल के खड़े ढाल से उतरते हुए सामने से आ रही मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में दाहिनी ओर स्थित गड्ढे में ट्रैक्टर ट्राली पलट गए, और गुलफाम उसमें दब गया। आसपास के लोग एकत्रित हुए लेकिन गुलफाम की मदद करने के बजाय वीडियो बनाते रहे। वहां से निकल रहे गुलफाम के चचेरे भाई सद्दाम ने जब अपने भाई को दबा देखा तो फोन कर स्वजन को सूचना दी।

मौके पर 10 मिनट बाद पहुंचे स्वजन ट्रैक्टर को सीधा कर गुलफाम को निकाल कर स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पनकी थाना प्रभारी मानवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

ट्रक जिससे हादसा हुआ

3 माह पहले हुई थी शादी

बड़े भाई ट्रक चालक सुल्तान ने बताया कि गुलफाम की तीन माह पहले बिहार के बितिया जिला की रहने वाली बबली से शादी हुई थी। 3 माह के अंदर पति की मृत्यु से पत्नी बबली के सिर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

ये भी पढ़ें - 

UPPCL: बिजली विभाग का अजब कारनाम, चार वर्ष पहले लगाया मीटर और... परेशान ग्रामीणों ने CM Yogi से लगाई गुहार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.