Move to Jagran APP

UP News: बीच सड़क यातायात सिपाही की गुंडई, कार सवार पर बरसाए थप्पड़; देखें VIRAL VIDEO

बीच सड़क यातायात पुलिस के एक हेड कांस्टेबल द्वारा गुंडई करते हुए एक कार सवार को पीटने का वीडियो प्रचलित हुआ। मामले के तूल पकड़ते ही आरोपित हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया और एसीपी यातायात को पूरे मामले की जांच दी गई। कार सवार का आरोप है कि जांच के नाम पर पुलिसकर्मी वसूली कर रहे थे वीडियो बनाया तो पिटाई शुरू कर दी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Published: Mon, 17 Jun 2024 08:38 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2024 08:38 AM (IST)
बीच सड़क यातायात सिपाही की गुंडई, कार सवार पर बरसाए थप्पड़; देखें VIRAL VIDEO

जागरण संवाददाता, कानपुर। बीच सड़क यातायात पुलिस के एक हेड कांस्टेबल द्वारा गुंडई करते हुए एक कार सवार को पीटने का वीडियो प्रचलित हुआ। मामले के तूल पकड़ते ही आरोपित हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया और एसीपी यातायात को पूरे मामले की जांच दी गई।

कार सवार का आरोप है कि जांच के नाम पर पुलिसकर्मी वसूली कर रहे थे, वीडियो बनाया तो पिटाई शुरू कर दी। वहीं, पुलिस दोनों की कार टकराने का विवाद बता रही है। रविवार को 13 सेकेंड का एक वीडियो उमर खान की एक्स पोस्ट से प्रचलित हुआ। जिसमें दिखाई दे रहा है कि यातायात सिपाही ने कार सवार को गालियां देते हुए थप्पड़ जड़े, फिर पुलिस लिखी अपनी वैगन आर कार में जाकर बैठ गया।

वसूली का आरोप

वीडियो के प्रचलित होते ही पुलिस सक्रिय हुई। पोस्ट के साथ दावा किया गया कि मौके पर उसे रोककर कागज मांगे गए और कागज दिखाने के बाद भी वसूली के लिए चालान की धमकी दी गई।

इस संबंध में डीसीपी यातायात आरती सिंह ने बताया कि वीडियो में दिखाई पड़ रहे सिपाही की पहचान हेड कांस्टेबल राशिद खान के रूप में हुई है। वीडियो देखकर लग रहा है कि यह चेकिंग नहीं बल्कि कार टकराने के विवाद से जुड़ा है। यातायात पुलिस कर्मी कार से अपने ड्यूटी प्वाइंट की ओर जा रहा था। फिर भी बीच सड़क मारपीट व अभद्रता के आरोप में उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है।

इसे भी पढे़ं: लोकसभा चुनाव में भाजपा को झटके के बाद एक्शन में आए सीएम योगी, BJP कार्यकर्ताओं से बोले- अब विधानसभा...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.