Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur News: महिला न्यायिक मजिस्ट्रेट की कार पर पथराव करने वाले दो युवक गिरफ्तार, रास्ता रोककर की थी गाली-गलौज

कल्याणपुर में महिला न्यायिक मजिस्ट्रेट की कार पर पथराव करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। घटना शनिवार देर रात की है जब महिला मजिस्ट्रेट कानपुर से औरैया लौट रही थीं। आरोपितों ने उनकी कार को टक्कर मारी और फिर गाली-गलौज करते हुए पथराव किया । पुलिस ने दोनों को गुड़गांव से गिरफ्तार किया है ।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 02 Oct 2024 04:29 PM (IST)
Hero Image
महिला न्यायिक मजिस्ट्रेट की कार पर पथरराव करने के आरोपित फोटो पुलिस विभाग

संवाद सहयोगी, कल्याणपुर। बीती शनिवार देर रात सचेंडी थाना क्षेत्र में भौंती हाईवे पर कानपुर से औरैया वापस जा रहीं महिला न्यायिक मजिस्ट्रेट की कार को टक्कर मारकर उनका रास्ता रोककर गाली गलौज व कार पर पथराव करने के दोनों आरोपितों को सचेंडी पुलिस ने गुड़गांव के सेक्टर 31 में स्थित एक होटल के पास से गिरफ्तार कर लिया। दोनों को जेल भेज दिया गया है। आरोपित केशव नगर तथा जरौली के रहने वाले हैं। घटना के बाद दोनों गुड़गांव भाग गए थे।

बीती शनिवार देर रात औरैया में न्यायिक मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात निशा अली अपने भाई राहत अली और ड्राइवर रिजवान के साथ कानपुर से वापस जा रहीं थीं। सचेंडी हाईवे पर कार सवार दो युवकों ने कार को किनारे से टक्कर मारने के बाद आगे जाकर रास्ता रोककर अभद्रता की थी और उनकी गाड़ी पर पथराव कर शीशा तोड़ दिया था।

आरोपितों को पकड़ने के लिए दो टीमों का हुआ गठन

मामले में सचेंडी थाने में दो अज्ञात के विरुद्ध हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था। घटना के बाद आरोपितों को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन किया गया था चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज व सर्विलांस के माध्यम से कांती विला अपार्टमेंट केशव नगर किदवई नगर निवासी सिद्धांत सिंह व जरौली फेज 1 बर्रा निवासी आशीष कुमार के नाम प्रकाश में आए। पता लगा कि घटना के बाद दोनों हरियाणा चले गए थे।

मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को गुड़गांव के सेक्टर 31 साड़सा रोड स्थित होटल ग्रीन्स के पास से दोनों को घटना में प्रयुक्त लाल रंग की होंडा सिटी कार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि घटना की रात वह नशे में थे। जाम के दौरान रास्ता ना मिलने पर उन्होंने महिला मजिस्ट्रेट से बहस की। इसके बाद बदला लेने की नीयत से कार पर पथराव कर दिया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें