Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कानपुर सागर हाईवे पर हमीरपुर में ट्रक ट्राला से कुचलकर चाची-भतीजी की मौत, पिता के अंतिम संस्कार में जा रही थीं दोनों

हमीरपुर में डिग्री कालेज के निकट कानपुर सागर हाईवे पर ट्रक ट्राला ने पैदल जा रही दो महिलाओं को कुचल दिया। चालक कुछ दूरी पर ट्राला ट्रक छोड़कर फरार हो गया। दोनों महिलाएं अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रही थीं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Updated: Wed, 13 Jul 2022 10:30 AM (IST)
Hero Image
कानपुर सागर हाईवे पर हादसा हुआ है।

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। कानपुर सागर हाईवे पर पैदल जा रही चाची व भतीजी को ट्रक ट्राला ने कुचल दिया। हादसे में एक महिला की मौके पर और दूसरी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दोनों ही पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रही थीं। हादसे के बाद चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस ने शुरू की है। 

मुख्यालय के कुछेछा मोहल्ल निवासी 60 वर्षीय सुशीला निषाद पत्नी पलटू के पिता का मंगलवार शाम निधन हो गया था। सुशीला रिश्ते में अपनी चाची 58 वर्षीय राधारानी पत्नी अयोध्या निषाद के साथ बुधवार सुबह अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पिता के घर जा रही थी। हाईवे पर घर से कुछेछा स्थित निरंकारी भवन की ओर जाते समय डिग्री कालेज के निकट ट्रक ट्राला उन्हें कुचलते हुए निकल गया।

हादसे के बाद कुछ दूरी पर चालक ट्राला छोड़ भाग निकला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल भिजवाया, जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वहीं दूसरी महिला को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।