Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Unnao में रैली में शामिल होने के लिए स्कूल नहीं गया छात्र, शिक्षकों को देख छत से लगाई छलांग

Unnao News उन्नाव के औरास में स्कूल चलो अभियान में निकाली जाने वाली रैली में शामिल होने के लिए छात्र नहीं गया। वहीं घर के सामने से रैली निकलती देख उसने छत से छलांग लगा दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Updated: Sat, 27 Aug 2022 08:39 PM (IST)
Hero Image
Unnao News उन्नाव में छात्र शिक्षकों को देख छत से कूदा।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। औरास में स्कूल चलो अभियान के तहत निकाली जानी वाली रैली में शामिल न होने के लिए अनुपस्थित हुए छात्र ने घर से सामने से रैली निकलती देख शिक्षकों से चेहरा छिपाने के लिए घर की छत से छलांग लगा दी। उसका पैर फ्रैक्चर हो गया। शरीर में अन्य चोटें देख स्वजन ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

औरास क्षेत्र के पनापुर गांव निवासी 15 वर्षीय रानू पुत्र अरुण मिर्जापुर अजिगांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में कक्षा आठ का छात्र है। शनिवार को स्कूल चलो अभियान की रैली निकलनी थी। जिसमें सभी छात्रों की उपस्थिति अनिवार्य की गई थी।

रैली में शामिल न होने के उद्देश्य से छात्र रानू स्कूल नहीं गया। दोपहर करीब दो बजे उड़ रही पतंग देखने के लिए वह छत पर टहल रहा था। इसी बीच उसके मकान के पास से स्कूल की रैली निकली। शिक्षकों को रैली के साथ देख दहशत में चेहरा छिपाने के लिए वह छत से नीचे कूद गया। शरीर में गंभीर चोटें आने से वह कराह उठा। स्वजन उसे जिला अस्पताल ले गये। घटना की जानकारी पर शिक्षकों में खलबली मच गई और रैली वहीं से वापस लौट गई। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर