Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime : इस शख्स ने अपनी महिला मित्र को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली मौत, ताला लगाकर गमछा लपेटा फिर…

मौके पर पहुंची पुलिस घर का ताला तोड़कर अंदर गई तो आंगन में चारपाई के नीचे मिट्टी हटाकर शव बरामद किया। मौके पर पहुंचे डीसीपी पश्चिम एडीसीपी ने जांच पड़ताल कर ग्रामीणों से पूछताछ की। वहीं डाॅग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। आरोपी घनश्याम की तलाश की जा रही है। पूछताछ और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Sun, 24 Sep 2023 05:10 PM (IST)
Hero Image
इस शख्स ने अपनी महिला मित्र को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली मौत, ताला लगाकर गमछा लपेटा फिर…

बिल्हौर, जागरण टीम: ककवन के उट्ठा गांव निवासी युवक ने महिला मित्र की हत्या कर शव घर के आंगन में गड्ढा खोदकर दफना दिया और फरार हो गया। रविवार सुबह घर से दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस घर का ताला तोड़कर अंदर गई तो आंगन में चारपाई के नीचे मिट्टी हटाकर शव बरामद किया। मौके पर पहुंचे डीसीपी पश्चिम, एडीसीपी ने जांच पड़ताल कर ग्रामीणों से पूछताछ की। वहीं डाॅग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए।

उट्ठा गांव निवासी सत्यनारायण शुक्ला के चार बेटे घनश्याम, राधेश्याम, शिवश्याम व सुखधाम हैं। ग्रामीणों के मुताबिक सत्यनारायण कल्याणपुर के बारासिरोही में पत्नी ममता और अपने बेटों के साथ रहकर मजदूरी करते हैं और गांव भी आते जाते रहते हैं। 

15 दिन पहले आया था घनश्याम

ग्रामीणों के मुताबिक, दो वर्ष पूर्व रेलवे स्टेशन पर भिक्षावृत्ति करने वाली महिला की बेटी अंजलि को घनश्याम ने अपने साथ रख लिया था और वह उसको अपनी पत्नी बताता था। ग्रामीणों के मुताबिक, 15 दिन पूर्व घनश्याम अंजलि के साथ गांव आया था। उसके गांव आने के दो दिन बाद से अंजलि दिखाई नहीं दे रही थी, जबकि घनश्याम घर में अकेला रह रहा था।

डरा हुआ दिखने लगा था कातिल

कुछ लोगों ने घनश्याम से अंजलि के बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। वहीं घनश्याम घर से अंदर बाहर जाते समय दरवाजा बंद कर लेता था और डरा हुआ दिखाई दे रहा था। शनिवार को घनश्याम भी घर में बाहर से ताला बंद कर और ताले के ऊपर अंगौछा लपेटकर कहीं चला गया। 

दुर्गंध आने पर लोगों ने बुलाई पुलिस

रविवार सुबह घर से दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर बृजमोहन सिंह ताला तोड़कर अंदर गए तो आंगन में चारपाई के नीचे खुदी हुई मिट्टी और उसके ऊपर बोरी और पन्नी पड़ी थी। 

पुलिस ने चारपाई, पन्नी और लगभग एक फीट मिट्टी हटाई तो अंदर कंकाल दिखाई दिया। जानकारी पर डीसीपी पश्चिम विजय ढुल, एडीसीपी लखन सिंह मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। वहीं डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। 

डीसीपी बोले…

डीसीपी विजय ढुल ने बताया कि जांच पड़ताल में शव महिला का प्रतीत हो रहा है। पुराना होने के कारण शव क्षत विक्षत हो गया है। शव के लिंग की पहचान, मौत का कारण और शव कितना पुराना है इसकी जानकारी के लिए शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

उन्होंने बताया कि घनश्याम के कानपुर शहर में हलवाई का काम करने और एक महिला मित्र के साथ कभी-कभी गांव आने और पति-पत्नी के रूप में रहने की जानकारी हुई है। घनश्याम की तलाश की जा रही है। पूछताछ और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- 'मुझे ल‍िंग पर‍िवर्तन कराना है', UP Police की दो मह‍िला स‍िपाह‍ियों ने ल‍िखा पत्र; चक्कर में पड़े अधिकारी

यह भी पढ़ें:- UP Police : दागदार हो गई यूपी की खाकी- महिला दारोगा के साथ दो कांस्टेबलों ने की ऐसी हरकत, होना पड़ा गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें