Move to Jagran APP

औरैया में विधायक की कार और टेंपो की टक्कर से हुआ हादसा, दुर्घटना में पांच लाेग बुरी तरह घायल

कस्बा से जाने वाले अटसू मार्ग पर मुन्नी देवी प्रियंका विनोद अमन अवस्थी टेंपो से दवा लेने मोहम्मदाबाद जा रहे थे। जब टेंपो ग्राम नगरिया के सामने पहुंचा तो बिधूना विधायक विनय शाक्य के कार चालक ने टक्कर मार दी और टेंपो सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में जा गिरा।

By Shaswat GuptaEdited By: Updated: Fri, 21 May 2021 04:36 PM (IST)
Hero Image
औरैया में हादसे के बाद खड़ी विधायक की क्षतिग्रस्त कार।
औरैया, जेएनएन। अछल्दा थाना के कस्बा से अटसू जाने वाले मार्ग पर शुक्रवार दोपहर बिधूना विधायक की इनोवा कार के चालक ने टेंपो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार दी थी कि इसके बाद टेंपो सड़क से नीचे खड्ड में भरे पानी में जा गिरा। इस हादसे में चालक सहित पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत बिगड़ती देख चिकित्सकों ने तीनों घायलों को रेफर कर दिया।

इस तरह से हुआ हादसा: कस्बा से जाने वाले अटसू मार्ग पर मुन्नी देवी, प्रियंका, विनोद, अमन अवस्थी टेंपो से दवा लेने मोहम्मदाबाद जा रहे थे। जब टेंपो ग्राम नगरिया के सामने पहुंचा तो बिधूना विधायक विनय शाक्य के कार चालक ने टक्कर मार दी और टेंपो सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में जा गिरा। चालक समेत इसमें सवार उक्त सभी लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष तारिक खान ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को विधायक की कार व पुलिस जीप में लिटाकर सीएचसी में भर्ती कराया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही बिधूना विधायक प्रतिनिधि देवेश शाक्य ने अस्पताल पहुंचकर घायलों व उनके स्वजन से बातचीत की। उन्होंने घायलों को बेहतर इलाज कराने का आश्वासन दिया और विधायक ने दस हजार रुपये तुरंत भेज दिए। मां मुन्नी देवी, बेटी प्रियंका, दामाद विनोद को गंभीरावस्था में कानपुर रेफर किया गया है। 

इनका ये है कहना: थानाध्यक्ष ने बताया कि घायलों के स्वजनों के बीच आपसी समझौता हो गया है। कार व टेंपो को थाना परिसर में खड़ा करा लिया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।