Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मामी के साथ भांजा करता था गंदी हरकत, पति से शिकायत करना भी पड़ा भारी; गंजा करके घर...

सजेती थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने ससुरालीजन के खिलाफ अतिरिक्त दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। आरोप यह भी है कि पति का भांजा उनसे संबंध बनाता था। विरोध करने पर ससुरालीजन कुछ सुनते नहीं और ज्यादा विरोध पर उसे गंजा करके घर से निकाल दिया गया। महिला तीन सालों से मायके में रह रही है। पीड़िता ने एडीसीपी से मामले की शिकायत की है।

By Udyan Shukla Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 30 Jan 2024 08:34 PM (IST)
Hero Image
भांजा-मामी के साथ करता था गंदी हरकत, पति से शिकायत करना भी पड़ा भारी; गंजा करके घर...;

संवाद सहयोगी, घाटमपुर। सजेती थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने ससुरालीजन के खिलाफ अतिरिक्त दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। आरोप यह भी है कि पति का भांजा उनसे संबंध बनाता था।

विरोध करने पर ससुरालीजन कुछ सुनते नहीं और ज्यादा विरोध पर उसे गंजा करके घर से निकाल दिया गया। महिला तीन सालों से मायके में रह रही है।

पीड़िता ने एडीसीपी से मामले की शिकायत की है।  पीड़िता के मुताबिक उसका निकाह कानपुर के बाबूपुरवा थाना क्षेत्र में हुआ था। आरोप के मुताबिक निकाह के बाद से ही ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज की मांग कर प्रताड़ित करने लगे। असमर्थता जताने पर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

पति का भांजा भी बनाता था संबंध

आरोप है कि उनके पति का भांजा भी उनसे संबंध बनाता था और विरोध करने पर ससुरालीजन कुछ नहीं सुनते थे। दहेज की मांग पूरा न करने और भांजे के विरोध पर ससुरालीजन ने उससे मारपीट की और गंजा कर दिया। इसके बाद वह किसी तरह अपने मायके आ गई।

बताया कि बीते तीन सालों से वह मायके में है। बाबूपुरवा पुलिस ने जब सुनवाई नहीं की तो मंगलवार को पीड़िता ने एडीसीपी से शिकायत की। मामले में बाबूपुरवा पुलिस से जांच के लिए कहा गया है।

इसे भी पढ़ें: प्रवीण तोगड़िया बोले- 'हिंदू हेल्पलाइन नंबर पर मिलेगी 5 तरह की मदद, राम मंदिर निर्माण में आठ करोड़ हिंदूओं का...'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें