Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जो दिखे जरूरी नहीं सच हो! गंदे पानी में सब्जी धोता दिखा विक्रेता... मगर पुलिस ने कुछ और ही बताई Video की सच्चाई

कानपुर के चौबेपुर कस्बे में एक सब्जी विक्रेता का गंदे पानी से सब्जी धोते हुए वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सब्जी विक्रेता का कहना है कि उसका ठेला पलट गया था और वह सब्जी उठा रहा था। कुछ लोगों का आरोप है कि विक्रेता जानबूझकर गंदे पानी से सब्जी धोकर बेच रहा था।

By gaurav dixit Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sun, 15 Sep 2024 07:41 AM (IST)
Hero Image
सड़क पर भरे गंदे पानी में सब्जी धुलता विक्रेता नौशाद । इंटरनेट मीडिया

संवाद सहयोगी, चौबेपुर। सब्जी विक्रेता का गंदे पानी से सब्जी धोते हुए इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रचलित होने के बाद विवाद खड़ा हो गया। कस्बे से संबंधित इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस का कहना है कि ठेला पलटने से सब्जी गंदे पानी में गिर गई थी, जिसे विक्रेता उठा रहा था और इसी बीच किसी ने वीडियो बनाकर प्रचलित कर दिया।

चौबेपुर कस्बा के रहमतनगर निवासी नौशाद फेरी लगाकर ठेलिया पर सब्जी बेचता है। शनिवार की सुबह सड़क के किनारे गंदे पानी में सब्जी धोते हुए उसका एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित हुआ। कस्बा के कुछ युवकों ने जानबूझकर गंदगी और मल मूत्र के दूषित पानी से सब्जी धोकर बिक्री करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने नौशाद को तलाशा

देखते ही देखते वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा। विवाद बढ़ता देख पुलिस ने नौशाद को तलाशा और थाना लाई। प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र कांत शुक्ला ने बताया कि नौशाद ने बताया कि सब्जी का ठेला सड़क के किनारे भरे पानी में पलट गया था, जिसे वह उठा रहा था। सब्जी विक्रेता के बयानों की सत्यता की जांच की जा रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - 

Triple Talaq: अमरोहा में छत टपकने की शिकायत पर भड़का पति, पत्नी को दिया तीन तलाक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर