Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तुमको और तुम्हारे बुलडोजर को नहर में घुसेड़ दूंगा... भाजपा विधायक का सरकारी अधिकारी को फटकारने का VIDEO VIRAL

भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें नेताजी किसी अधिकारी को जमकर फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुरेंद्र मैथानी कह रहे हैं। बस्ती गिराने के लिए बुलडोजर (बैकहो लोडर) लेकर आए तो नहर में तुमको और बुलडोजर को घुसेड़ दूंगा। यह फटकार वह सिंचाई विभाग के अभियंता को लगा रहे हैं।

By rahul shukla Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 29 Jul 2024 07:55 AM (IST)
Hero Image
भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी (स्क्रीनग्राब वायरल वीडियो)

जागरण संवाददाता, कानपुर। बस्ती गिराने के लिए बुलडोजर (बैकहो लोडर) लेकर आए, तो नहर में तुमको और बुलडोजर को घुसेड़ दूंगा। भाजपा विधायक सुरेन्द्र मैथानी द्वारा मोबाइल फोन पर सिंचाई सिंचाई विभाग के अभियंता को फटकार लगाने का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रचलित हुआ।

वीडियो में विधायक ने कह रहे हैं कि यह गंदा काम बंद कर दो। मोदी व योगी गरीबों को घर दे रहे है। तुम्हारी इतनी हिम्मत हो गई, बुलडोजर और सबको इसी नहर में घुसेड़ दूंगा। सब नोटिस फड़वा दे रहा हूं। बुलडोजर नहीं आना चाहिए, एक आदमी नहीं दिखाना चाहिए। बिल्कुल साफ भाषा में समझ लो, मेरी आवाज टेप कर लो, यह काम आएगी, जब बुलडोजर लेकर आओगे। यहां से सीटीआइ नहर तक नजर नहीं उठा देना। बस्ती में 30 से 40 साल से गरीब रह रहे है। मैं नहर को पक्का करवाने जा रहा हूं।

यह है मामला

हलुवाखाड़ा में सिंचाई विभाग की नहर है। नहर के दोनों तरफ लोगों ने सिंचाई विभाग की जमीन पर झोपड़ी बना ली है। सिंचाई विभाग ने शुक्रवार को मकान खाली कराने के लिए नोटिस चस्पा किया है।

भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कहा-

अधिकारी बताएं कि किस आधार पर निर्माणों को अवैध बताया गया है। ऐसी कार्रवाई का कोई शासनादेश नहीं है। किसी भी हाल में गरीबों को उजाड़ने नहीं देंगे।

सिंचाई विभाग ने अधिशासी अभियंता मनोज सिंह ने कहा-

हलुवाखाड़ा में नहर के किनारे बने अवैध निर्माणों पर नोटिस दी गई है। इस मामले में भाजपा विधायक सुरेन्द्र मैथानी का फोन आया था। आला अफसरों को मामले की जानकारी दे दी है।

वहीं कानपुर से सांसद रमेश अवस्थी ने कहा- इस मुद्दे को लेकर जिलाधिकारी से बात की थी। उन्होंने ऐसी कोई कार्रवाई न करने को कहा था।

इसे भी पढ़ें: नशे में धुत चार यात्रियों ने ड्राइवर-कंडक्टर को पीटा, खुद चलाने लगे बस; यात्रियों के चिल्लाने पर पुलिस ने रुकवाकर पकड़ा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर