Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दोस्तों के साथ कर रहा था शराब पार्टी, नशे में दोस्तों ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम- सुनकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे

Kanpur News in Hindi वहीं शाेर शराबा सुनकर बगल वाले फार्म हाउस के गार्ड ने आरोपितों को देख लिया और नवाबगंज पुलिस को सूचना दी। जानकारी पाकर नवाबगंज थाना प्रभारी दीनानाथ मिश्रा फोर्स के साथ पहुंचे। पहले अंकुर और फिर छापेमारी करके हत्यारोपित सूरज और ललित को भी गिरफ्तार कर लिया। तीनों के कपड़े खून से सने हुए थे।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Mon, 11 Dec 2023 03:45 PM (IST)
Hero Image
Kanpur Crime : नशेबाजी के झगड़े में युवक का गला रेता, सिर कुचला, तीनों आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कानपुर। नवाबगंज क्षेत्र के गंगा बैराज बिठूर रोड पर युवक की गर्दन रेतने के बाद सिर कूचकर नृशंस हत्या कर दी गई। गार्ड की सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और भाग रहे तीनों हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

मूलरूप से कन्नौज निवासी 30 वर्षीय प्रदीप नवाबगंज थानाक्षेत्र के पहलवानपुरवा में किराए पर रहता था। प्रदीप ने रविवार देर रात इलाके में रहने वाले दोस्त सूरज, अंकुर और ललित के साथ शराब पार्टी की। इस दौरान किसी बात को लेकर तीनों का प्रदीप से झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि तीनों में मिलकर पहले गला रेता फिर गंगा बैराज से बिठूर जाने वाले रोड पर एटा से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश्वर सिंह के फार्म हाउस के बाहर शव को फेंक दिया।

बाद में बोले- शराब के नशे में उठाया ऐसा कदम

शाेर शराबा सुनकर बगल वाले फार्म हाउस के गार्ड ने आरोपितों को देख लिया और नवाबगंज पुलिस को सूचना दी। जानकारी पाकर नवाबगंज थाना प्रभारी दीनानाथ मिश्रा फोर्स के साथ पहुंचे। पहले अंकुर और फिर छापेमारी करके हत्यारोपित सूरज और ललित को भी गिरफ्तार कर लिया। तीनों के कपड़े खून से सने हुए थे।

प्राथमिक पूछताछ में तीनों ने नशेबाजी के दौरान हुए विवाद में हत्याकांड को अंजाम देने की बात कही है। एसीपी मुहम्मद अकमल खां ने बताया कि नशेबाजी के विवाद में हत्या की बाद सामने आई है। तीनों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर