Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: घर के बाहर खेल रही थी मासूम बच्ची, कार बैक करते समय हुआ बड़ा हादसा; गई जान

कानपुर के जाजमऊ में एक दर्दनाक हादसे में 5 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। घर के बाहर खेल रही बच्ची पर कार चढ़ गई। आरोपी चालक ने लापरवाही से कार बैक करते हुए बच्ची को कुचल दिया। बच्ची को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने और तहरीर देने से इनकार कर दिया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 26 Sep 2024 11:37 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, कानपुर। जाजमऊ में बुधवार को कार चालक की लापरवाही से पांच वर्षीय बच्ची की जान चली गई। वह घर के बाहर खेल रही थी, तभी चालक ने बिना देखे कार बैक कर दी और पहिया उसके ऊपर चढ़ गया। आरोपित की कार से ही बच्ची को एलएलआर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। स्वजन शव लेकर घर आ गए और पोस्टमार्टम कराने व तहरीर देने से इन्कार कर दिया।

हालांकि पुलिस ने देर शाम बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और चालक को हिरासत में लिया है। जाजमऊ के सरैया निवासी आफताब बिहार के दरभंगा में सोहन पापड़ी का कारखाना चलाते हैं।

कार बैक करते समय हुआ हादसा

आफताब के भाई शमशेर आलम ने बताया कि बुधवार दोपहर उनकी पांच वर्षीय भतीजी सादिया घर के बाहर खेल रही थी। तभी युवक आफान द्वारा कार बैक करते समय सादिया के ऊपर चढ़ गई। लोगों ने शोर मचाया तो युवक ने कार को रोका। स्वजन आरोपित की कार से सादिया को पहले कांशीराम ट्रामा सेंटर ले गए, जहां से डाक्टरों ने एलएलआर रेफर कर दिया। वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

जाजमऊ थाना प्रभारी अजय प्रकाश मिश्र ने बताया कि बच्ची के स्वजन ने घटना को हादसा बता कार्रवाई और पोस्टमार्टम से इन्कार किया था। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उनकी तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

15 दिन पहले भी ऐसे ही हुआ था हादसा

इसी तरह 15 दिन पहले बर्रा-सात निवासी आटो चालक रोहित कुमार की ढाई वर्षीय बेटी अनिका घर के पास बैठी थी कि तभी एक कार चालक ने कुचल दिया था।

इसे भी पढ़ें: डीएम के नोटिस पर दौड़े-दौड़े देहरादून पहुंचे सफाई कंपनी के एमडी, अब मिला अंतिम मौका

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें