Move to Jagran APP

किसने वायरल की भाजपा नेता की अपराधियों के साथ फोटो? सीसामऊ विधानसभा सीट पर दावेदारी को लेकर छिड़ा घमासान

सीसामऊ सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर घमासान छिड़ा हुआ है। इस बीच भाजपा उत्तर जिलाध्यक्ष दीपू पांडेय का की अपराधियों के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लेकिन इसे अब सीसामऊ विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि फोटो के पीछे सीसामऊ सीट की सियासत है।

By shiva awasthi Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 14 Aug 2024 10:50 AM (IST)
Hero Image
भाजपा जिलाध्यक्ष की प्रचलित फोटो के पीछे सीसामऊ सीट तो नहीं

जागरण संवाददाता, कानपुर। सीसामऊ विधानसभा सीट पर उपचुनाव की गहमागहमी के बीच भाजपा उत्तर जिलाध्यक्ष की अपराधियों के साथ प्रचलित फोटो को सपा-कांग्रेस ने लपक लिया है। फोटो के बहाने वह इंटरनेट मीडिया पर भाजपा को घेरने में जुटे हैं।

उधर, राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि प्रचलित फोटो के पीछे सीसामऊ सीट की सियासत है। कारण, भाजपा में अब तक 100 से अधिक दावेदार सामने आ चुके हैं। इससे आशंका है कि कोई अपना ही प्रचलित फोटो के पीछे हो सकता है।

सीसामऊ सीट पर 100 दावेदार

सीसामऊ विधानसभा सीट से भाजपा में लगभग 100 दावेदार ताल ठोक रहे हैं। पार्टी ने उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक व वित्त मंत्री सुरेश खन्ना को यहां सब ठीक करने के लिए उतारा है। इसलिए अपने ही शह-मात का खेल शुरू कर चुके हैं।

उत्तर जिलाध्यक्ष दीपू पांडेय की अपराधियों के साथ फोटो प्रचलित करने को भी कुछ ऐसा ही दांव माना जा रहा है। सपा और कांग्रेस नेताओं ने इस मुद्दे को आगे बढ़ा दिया है। दोनों दलों के नेताओं का मानना है कि इससे उन्हें फायदा मिल सकता है।

वहीं, दीपू पांडेय का कहना है कि पूरा शहर जानता है कि उनका साफ-सुथरा जीवन रहा है। जन्मदिन मनाने को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह था। इससे किसी को मना नहीं कर सका। भीड़ में कौन शामिल हो गया, ये कैसे पता चलता।

कल्याणपुर थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया, उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडेय का मोबाइल फोन किसी और ने उठाया। बताया, वह अस्पताल में हैं।

इसे भी पढ़ें: यूपी में विधानसभा उपचुनाव को लेकर हलचल तेज, कांग्रेस और सपा ने उतारे प्रभारी; असमंजस में दावेदार

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी का राहुल गांधी पर तंज, बोले- हमारी सरकार दे रही 'खटाखट' नौकरी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।