Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur Deaht News: कानपुर देहात के श‍िवली में कार की टक्‍कर से बाइक सवार जीजा-साले की मौत, बदहवास हुए स्‍वजन

कानपुर देहात के श‍िवली में तेज रफ्तार कार अन‍ियंत्र‍ित होकर बाइक में पीछे से जा टकराई। टक्‍कर इतनी तेज थी क‍ि दोनों बाइक सवार उछलकर सड़क पर जा ग‍िरे और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों र‍िश्‍ते में जीजा-साले बताये जा रहे हैं। वहीं जब पुल‍िस ने स्‍वजनों को घटना की जानकारी दी तो उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Wed, 20 Sep 2023 02:46 PM (IST)
Hero Image
Kanpur Dehat News: कानपुर देहात के श‍िवली में सड़क हादसे में जीजा-साले की मौत

कानपुर देहात, जेएनएन। शिवली में कार की टक्कर से बाइक सवार साले बहनोई की मौत हो गई।दुर्घटना से गुस्साए स्वजन ने कार्रवाई की मांग कर हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह से उन्हें शांत कराया।

कानपुर शिवराजपुर के हंसराजपुर निवासी 35 वर्षीय अनुज पाल अपने बहनोई दम्मूपुरवा रूरा निवासी अवधेश पाल के साथ बाइक से रूरा भैंस खरीदने को निकले थे। बुधवार दोपहर वापसी में शिवली रूरा मार्ग पर पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत दोनों को अस्पताल भिजवाया पर डाक्टर ने बताया कि पहले ही दोनों की सांसे थम चुकी हैं। इधर स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे तो चालक को पकड़ने की मांग कर हंगामा शुरू कर दिया। कोतवाल शिवली एसएन सिंह ने समझाकर शांत कराया कि उसे पकड़ा जरूर जाएगा। कोतवाल ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा होगा।

यह भी पढ़ें: RSS की बैठक में जा रहे थे CM योगी, रास्‍ते में गड्ढे-गंदगी देख हुए नाराज, सुपरवाइजर निलंबित, जोनल अधिकारी हटे

यह भी पढ़ें: Tax Evasion: यूपी में जीएसटी चोरी के खेल में ED के निशाने पर 300 बोगस कंपनियां, कई बड़े चेहरे होंगे बेनकाब

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें