Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur Dehat: सिरफिरे ने भतीजी की धारदार हथियार से की हत्या, पत्नी बच्चों समेत छह को किया गंभीर घायल; आरोपी फरार

भोगनीपुर के पिपरी गांव में एक सिरफिरे ने देर रात बांके से मासूम भतीजी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने पत्नी व बच्चों समेत छह पर वार किए और सभी घायल हो गए। देर रात करीब डेढ़ बजे के बाद वह अचानक से उठा और बांके से अपनी पत्नी पूजा सौतेले बेटे उमंग सूरज पर हमला कर दिया।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Tue, 23 Jul 2024 05:48 AM (IST)
Hero Image
कानपुर देहात के भोगनीपुर में एक शख्स ने धारदार हथियार से अपने मासूम भतीजी की हत्या कर दी।

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात। भोगनीपुर के पिपरी गांव में एक सिरफिरे ने देर रात बांके से मासूम भतीजी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने पत्नी व बच्चों समेत छह पर वार किए और सभी घायल हो गए। शोर मचने पर ग्रामीण जुटे पर आरोपित फरार हो गया। पिपरी गांव का दीपू पत्नी पूजा व परिवार संग सोमवार रात सोया था।

देर रात करीब डेढ़ बजे के बाद वह अचानक से उठा और बांके से अपनी पत्नी पूजा, सौतेले बेटे उमंग, सूरज पर हमला कर दिया। इसके बाद छत से चढ़कर पूजा के देवर महेंद्र के घर के अंदर आ गया, यहां पर उसने महेंद्र, उसकी पत्नी वीणा, छह वर्षीय बेटी काव्या, बेटा सूर्यांश पर जोरदार हमला कर दिया। इससे काव्या की जान चली गई।

शोर सुनकर ग्रामीण जुटे तो वह भाग गया। सभी को सीएचसी ले जाया गया जहां से निजी अस्पताल लेकर कुछ को गए। पुलिस ने घायलों से जानकारी ली। आरोपित ने घटना को क्यों अंजाम दिया इसका पता नहीं चल सका। ग्रामीणों ने बताया की पूजा के पति की मौत हो है थी तो उसने दूसरी शादी दीपू से की थी वह बच्चों से अधिक प्यार नहीं करता था। किसी बात के तनाव में उसने यह घटना की है। इंस्पेक्टर भोगनीपुर अंजन कुमार सिंह ने बताया की घायल अभी घटना क्यों हुई सही से बता नहीं पा रहे हैं। आरोपित को खोजा जा रहा है