Move to Jagran APP

कानपुर देहात में सनसनीखेज वारदात, उधार बीड़ी न देने पर शख्स ने उठाया खौंफनाक कदम; पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kanpur Dehat News सिकंदरा के फिरोजपुर गांव की रामकली की हत्या केवल उधार बीड़ी न देने के चलते हुई थी। गांव के ही हत्यारोपित विनय कटियार को पुलिस ने पकड़ा है। उस पर पहले से एक हजार रुपये उधार था। इसलिए वृद्धा ने बीडी देने से मना किया तो उसने गुस्से में डंडे से कई वार कर दिए। जिसमें उसकी जान चली गई।

By charutosh jaiswal Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 09 May 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
कानपुर देहात में सनसनीखेज वारदात, उधार बीड़ी न देने पर शख्स ने उठाया खौंफनाक कदम; पुलिस ने किया गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, सिकंदरा। सिकंदरा के फिरोजपुर गांव की रामकली की हत्या केवल उधार बीड़ी न देने के चलते हुई थी। गांव के ही हत्यारोपित विनय कटियार को पुलिस ने पकड़ा है। उस पर पहले से एक हजार रुपये उधार था। इसलिए वृद्धा ने बीडी देने से मना किया, तो उसने गुस्से में डंडे से कई वार कर दिए। जिसमें उसकी जान चली गई।

शनिवार देररात रामकली की घर के अंदर हत्या कर दी गई थी। रविवार सुबह चारपाई पर उनका शव मिला था। उनका बेटा जयवीर कटियार बेटी को नीट की परीक्षा दिलाने वाराणसी गया था। शक के आधार पर उसने गांव के विनय व सीपू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

उधार बीड़ी न देने पर की कर दी थी हत्या

थानाध्यक्ष महेश कुमार ने बताया कि विनय का दुकान पर आना जाना था कड़ाई से पूछताछ व अहम साक्ष्य मिलने पर वह टूट गया। उसने बताया कि उसका एक हजार रुपये उधार हो गया था। रामकली बार-बार रुपये मांगती थी। घटना वाली रात करीब 10:30 बजे दुकान बंद हो गई थी। वह घर के अंदर रामकली को बुलाने चला गया।

उधार में बीड़ी मांगी और तो उसने मना कर दिया। उसने दबाव डाला तो भी मना किया। इस पर गुस्सा आ गया। उसने पास में पड़े डंडे से कई वार कर दिए। इससे उसकी जान चली गई। इसके बाद डंडे को पास के खंडहर में फेंककर वह भाग गया।

इसे भी पढ़ें: BSP से सभी पदों से हटाए जाने के बाद आकाश आनंद की पहली प्रतिक्रिया, मायावती के लिए लिखा भावुक पोस्ट

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।