Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

औरैया में दर्दनाक हादसा, पांडु नदी में नहा रहे तीन किशोर डूबे, एक ने गंवाई जान

ग्राम पुरवा परसे निवासी राम सिंह का 13 वर्षीय श्यामू अपने दोस्तों प्रांशु व कौशल के साथ खेल रहा था। इसी बीच तीनों पांडु नदी पहुंच गए। वहां तीनों नहाने लगे तो पुल पर काम कर रहे श्रमिक सुनील भदौरिया ने उन्हें गहरे पानी से दूर रहने की हिदायत दी।

By Shaswat GuptaEdited By: Updated: Wed, 02 Jun 2021 07:38 PM (IST)
Hero Image
दिवंगत श्याम और रोते हुए उसके स्वजन की फोटो।

औरैया, जेएनएन। बेला थानाक्षेत्र के ग्राम पुरवा परसे में तीन किशोर खेलते-खेलते पांडु नदी के पास पहुंचे और गर्मी ज्यादा होने के कारण नहाने लगे। इसी बीच गहरे पानी में जाने से तीनों डूबने लगे। पुल पर काम कर रहे श्रमिकों ने दो को बचा लिया, जबकि एक की मौत हो गई। 

ग्राम पुरवा परसे निवासी राम सिंह का 13 वर्षीय श्यामू अपने दोस्तों प्रांशु पुत्र कमलेश व कौशल पुत्र सर्वेश के साथ खेल रहा था। इसी बीच तीनों पांडु नदी के पास पहुंच गए। वहां तीनों नहाने लगे तो पुल पर काम कर रहे श्रमिक सुनील भदौरिया ने उन्हें गहरे पानी से दूर रहने की हिदायत दी। किशोरों ने श्रमिक की बात नहीं मानी। कुछ देर में तीनों डूबने लगे तो प्रांशु व कौशल को किसी तरह बाहर निकाल लिया गया, लेकिन श्यामू गहरे पानी की वजह से डूब गया। उसकी मौत हो गई। डूबे किशोर को बाहर निकालने के बाद श्रमिक सुनील ने स्वजन को जानकारी दी। बेटे की मौत पर पिता राम ङ्क्षसह व उनका परिवार रोते-बिलखते पुल के पास पहुंचा। हादसे से पूरे परिवार में चीख-पुकार मच गई। पिता राम सिंह पोस्टमार्टम कराने व किसी भी तरह की पुलिस कार्रवाई से इन्कार कर शव लेकर घर लौट गए। थाना प्रभारी पप्पू सिंह ने बताया कि स्वजन ने कोई तहरीर नहीं दी है।  

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर