Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur News: दो मासूम बहनों की ज‍िंदा जलकर मौत, मां-बेटे भी झुलसे; प्रधान सहित चार लोगों पर केस दर्ज

कानपुर देहात के मंगलपुर में दो बहनों की ज‍िंदा जलकर मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आग से मां व पांच वर्षीय बेटा गंभीर रूप से झुलस गए दोनों को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया है। एएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि देर रात दिवंगत बच्चों की दादी की तहरीर पर हत्या आगजनी व बलवा सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 08 Apr 2024 07:32 AM (IST)
Hero Image
दो बहनों की आग में जलकर मौत।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात। मंगलपुर के भूठा गांव में रविवार दोपहर छप्पर में आग लगाकर दो मासूम बहनों को जिंदा जला दिया गया। वहीं मां व पांच वर्षीय बेटा गंभीर रूप से झुलस गए, दोनों को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया है।

एएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि देर रात दिवंगत बच्चों की दादी की तहरीर पर प्रधान पूजा, उसके पति अजीत के साथ पारिवारिक सुरेश चंद्र और अनूप के खिलाफ हत्या, आगजनी व बलवा सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

छप्‍पर में लगी आग, दो बहनों की जलकर मौत

सोनू नायक के पक्के मकान पर छत न होने से उसने छप्पर रखा था। रविवार को सोनू घर से बाहर गया था, जबकि पत्नी रीना, पांच वर्षीय पुत्र गौरव व तीन वर्षीय बेटी गौरी व एक वर्षीय अदिति दोपहर में घर में सो रहे थे। दोपहर करीब तीन बजे छप्पर में आग लग गई, जिसकी चपेट में मां व तीनों बच्चे आ गए। ग्रामीणों ने सबमर्सिबल पंप चलाकर आग पर काबू पाया और चारों को बाहर निकाला। गौरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जिला अस्पताल ले जाते समय अदिति ने भी दम तोड़ दिया।

एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि मौके पर बिजली के तार जले मिले हैं। ग्रामीणों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आ रही है। जांच के बाद स्थिति और स्पष्ट हो सकेगी।