Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: बीच सड़क पर 'कफन' ओढ़कर बनाई खुद के 'मरने' की रील, वीडियो वायरल हुआ तो हवालात पहुंचा

Kasganj Man Made Reel For Social Media Update News कासगंज की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई तो पुलिस भी हरकत में आ गई। एक युवक अमांपुर तिराहे पर शव अवस्था में रील बना रहा था। उसकी नाक में रूई थी। हाईवे पर कासगंज पुलिस का बैरियर भी लगा था। ये वीडियाे वायरल हुआ तो पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 16 Sep 2024 09:01 AM (IST)
Hero Image
Kasganj News: सदर कोतवाली में पुलिस हिरासत में आरोपित मुकेश। विभिन्न मुद्रा में रील बनाने वाला युवक। जागरण

संवाद सहायक, जागरण. कासगंज। अमांपुर तिराहे पर बीते दिनों शव अवस्था की रील बना रहे युवक का वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। मामला पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस ने युवक की पहचान कर उसे हिरासत में ले लिया। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया।

युवक रील बनाकर सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए अपलोड करता है। इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर प्रसिद्ध होने के लिए नवयुवक और युवतियां तरह-तरह के हथकंड़े अपना रहे हैं। जिनसे उनके फॉलोअर्स बढ़ रहे हैं। इसके लिए इंस्टाग्राम, फेसबुक और वाट्सएप, एक्स के एकाउंट पर अपलोड कर फॉलोअर्स बढ़ाने की चाहत रखते हैं। ऐसे ही युवक को पुलिस ने जेल भेजा है।

सोशल मीडिया पर रील करता है अपलोड

बिलराम गेट क्षेत्र का निवासी युवक पिछले दिनों से सोशल मीडिया पर अपनी रील बनाकर लोड करता था। घर में, खेत में, खलिहान, गली मुहल्लाें, चौराहों और हाईवे पर कहीं भी वीडियो बनाते दिखाई दे रहा था बीते दिनों युवक ने अमांपुर तिराहे स्थित राज कोल्ड स्टोरेज के निकट हाईवे पर शव अवस्था में रील बना रहा था। यहां काफी भीड़ भी एकत्रित हो गई थी। किसी ने इसका वीडियाे बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ेंः Weather Update Uttarakhand: आज देहरादून और नैनीताल में हल्की बरसात, मौसम विभाग का कल के लिए येलो अलर्ट

ये भी पढ़ेंः बरेली में जुलूस के रूट पर टकराव; पुलिस से धक्का-मुक्की, नई परम्परा का आरोप लगाकर सड़क पर बैठीं महिलाएं

कासगंज पुलिस ने युवक की पहचान कर लिया एक्शन

राजकोल्ड पर पुलिस बैरियर के पास एक युवक ने रोड पर लेटकर वीडियो शूट कर वायरल किया था। युवक का नाम मुकेश कुमार पुत्र सालिगराम निवासी मोः नाथूराम, बिलराम गेट थाना व जनपद कासगंज है। इसके खिलाफ पुलिस ने धारा 170/126/135 बीएनएसएस में कार्रवाई की है। कासगंज पुलिस अधीक्षक अपर्णा रजत कौशिक ने इसके लिए अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती को निर्देश दिए थे।

एएसपी ने कहा...

एएसपी राजेश भारती ने बताया कि युवक को हाईवे पर शव अवस्था में रील बनाने का वीडियो वायरल हुआ। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को जेला है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर