Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: रालोद जिलाध्यक्ष आशमा वारिसी के घर में देहव्यापार, कमरे में मौजूद था अय्याशी का हर सामान, होटलों में सप्लाई होती थी कॉल गर्ल

Girls Racket Caught In Kasganj Latest News सर्विलांस टीम देह व्यापार की सुरागरसी में जुटी थी। टीम के प्रभारी प्रवेश राना को गुरुवार की शाम सूचना मिली कि नगर से सटे गांव अहरौल में रालोद जिलाध्यक्ष आशमा वारिसी के घर में देहव्यापार किया जा रहा है। पुलिस को पिछले काफी समय से जिले के देहव्यापार होने की सूचनाएं मिल रही थीं। सर्विलांस टीम इसकी सुरागरसी में जुटी थी।

By krishna sharma Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 23 Dec 2023 07:56 AM (IST)
Hero Image
Kasganj News: सर्विलांस से लगा रैकेट का सुराग, चार महिलाएं और दो पुरुष दबोचे

जागरण संवाददाता, कासगंज। कासगंज में देहव्यापार का भी पर्दाफाश हुआ है। देह व्यापार का रैकेट रालोद जिलाध्यक्ष के घर में चल रहा था। पुलिस ने वहां से रालोद जिलाध्यक्ष सहित चार महिलाओं और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया। मौके से 44 हजार रुपये, पांच मोबाइल, कंडोम के तीन पैकेट के साथ ही सिगरेट की डिब्बी और वीयर की खाली कैन बरामद की हैं। 

रालोद जिलाध्यक्ष आशमा वारिसी के घर पहुंची टीम ने जब दरवाजा खटखटाया तो एक युवक ने उसे खोला, बाहर पुलिस देखते ही उसने शोर मचाया भागो-भागो पुलिस है। पुलिस ने उस युवक को दबोच लिया और मकान के अंदर प्रवेश कर गई। वहां चार महिलाएं और एक युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

पुलिस को बरामद हुआ ये सामान

पुलिस ने मौके से दो युवक और चार महिलाओं को दबोच लिया। तलाशी में वहां 44 हजार रुपये, पांच मोबाइल, तीन कंडोम के पैकेट के अलावा सिगरेट की कई डिब्बी, माचिस और बियर की खाली कैन भी मिलीं। पुलिस पकड़े गए महिला पुरुषों को पकड़कर महिला थाने ले गई। वहां उनसे पूछताछ के बाद सर्विलांस प्रभारी ने सभी के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत मुकदमा दर्ज कराया।

Read Also: Garlic Price Hike: लहसुन के दामों में आखिर क्यों आया उछाल! सामने निकलकर आई ये वजह, करना होगा फरवरी तक का इंतजार

महिलाएं हैं वर्कर

पकड़े गए देह व्यापार का नेटवर्क अभी जिले में ही सक्रिय था। पुलिस सूत्रों के अनुसार पकड़े गए दोनों युवक इस रैकेट के एजेंट हैं और महिलाएं वर्कर हैं। एजेंट नगर के ही अय्याश युवकों को पकड़कर अहरौली तक ले जाते थे। नगर के कुछ होटलों में भी उनके संचालकों की मिलीभगत से ग्राहकों के लिए कॉल गर्ल उपलब्ध कराते थे।

यह देह व्यापार करीब डेढ़ साल से ही सक्रिय हुआ था, मगर इनकी योजना बड़ी थी। अभी न पकड़ा जाता तो यह  रैक्ट अपना दायरा बढ़ा रहा था। सूत्र बताते हैं कि नगर में इस तरह के और भी रैकेट संचालित हैं।

नगर में देहव्यापार की पिछले कई दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थीं। सर्विलांस टीम की मदद से देह व्यापार का रैकेट पकड़ा गया है। टीम लगातार सक्रिय है। अभी और भी मामले पकड़े जा सकते हैं। - अजीत चौहान, सीओ सिटी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर